MP NEWS- 4 पूर्व कलेक्टर, रिटायर्ड जज, और डॉक्टर सहित कांग्रेस के दो पूर्व विधायक भाजपा में शामिल

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज प्रोफेशनल्स, पूर्व आईएएस, रिटायर्ड जज, पूर्वी डीएसपी और डॉक्टर सहित कांग्रेस पार्टी के दो पूर्व विधायक भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। इनमें से कुछ चुनाव की तैयारी कर रहे हैं तो कुछ चुनाव में भाजपा के लिए काम करेंगे। 

भाजपा में शामिल हुए महत्वपूर्ण लोगों का संक्षिप्त परिचय

श्री कवींद्र कियावत रिटायर्ड आईएएस- खंडवा एवं सीहोर सहित कई जिलों के कलेक्टर रहे। भोपाल संभाग के कमिश्नर रहे एवं रिटायरमेंट के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी संगठन के लिए काम कर रहे थे। आज औपचारिक घोषणा हुई है। 
श्री रविंद्र मिश्रा रिटायर्ड आईएएस- पन्ना जिले के कलेक्टर के अलावा जबलपुर और नर्मदा पुरम के कमिश्नर रह चुके हैं। 
श्री वेद प्रकाश शर्मा रिटायर्ड आईएएस- जबलपुर नगर निगम के कमिश्नर चुके हैं एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री तरुण भनोट से मुकाबला करने के लिए जबलपुर पश्चिम विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। 
श्री रघुवीर श्रीवास्तव रिटायर्ड आईएएस- कलेक्टर के अलावा पंचायत राज संचालनालय में संचालक के पद पर काम कर चुके हैं। 
श्री प्रकाश उइके रिटायर्ड जज- मंडला क्षेत्र में सक्रिय। 
श्री राम सिंह मेडा रिटायर्ड एसडीओपी- सरदारपुर जिला धार में सक्रिय। 
डॉक्टर हितेश मुजाल्दे- शिशु रोग विशेषज्ञ और सिकल सेल एनीमिया को लेकर आदिवासी समाज के बीच में काम कर रहे हैं। 
श्री अभय वर्मा एवं उनकी पत्नी श्रीमती नीलम मिश्रा- दोनों पूर्व विधायक। 

एक और सिंधिया समर्थक ने भाजपा से इस्तीफा दिया

इधर सिंधिया समर्थक लगातार भाजपा छोड़कर जा रहे हैं। ग्वालियर चंबल संभाग में अब तक 10 से ज्यादा कद्दावर नेता भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं। इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। श्री जितेंद्र जैन गोटू ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है। वह श्री देवेंद्र जैन पत्ते वालों के छोटे भाई हैं। श्री देवेंद्र जैन दो बार भाजपा के विधायक रह चुके हैं। श्री जितेंद्र जैन भी भाजपा से जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुके हैं, हालांकि उन्होंने अभी तक कांग्रेस पार्टी ज्वाइन नहीं की है परंतु माना जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी के टिकट पर कोलारस अथवा शिवपुरी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!