MP NEWS - मध्य प्रदेश के 7189 सरकारी स्कूलों की मरम्मत का आदेश निरस्त - RSK BHOPAL

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के 7189 सरकारी स्कूलों की मरम्मत का आदेश निरस्त कर दिया गया है। इसके लिए 143 करोड रुपए की प्रशासकीय स्वीकृति दी गई थी। 

राज्य शिक्षा केंद्र भोपाल के संचालक श्री धनराजू एस ने मध्य प्रदेश के समस्त कलेक्टर सह जिला मिशन संचालक को पत्र क्रमांक 6103 दिनांक 21 अगस्त 2023 के माध्यम से सूचित किया है कि स्कूल शिक्षा विभाग और साक्षरता विभाग द्वारा 25 जनवरी 2023 से मध्य प्रदेश के एलिमेंट्री एवं सेकेंडरी स्कूल शाला भवनों में मरम्मत कार्य के लिए प्रशासकीय स्वीकृति जारी की गई थी। 

पत्र में बताया गया है कि दिनांक 4 मई 2023 को स्कूल शिक्षा विभाग और साक्षरता विभाग से प्राप्त पत्र में स्कूलों की बिल्डिंग की मरम्मत हेतु स्लीप ओवर बजट स्वीकृत नहीं हुआ है इसके कारण मध्य प्रदेश के समस्त 52 जिलों में 6696 एलिमेंट्री एवं 493 सेकेंडरी, इस प्रकार कुल 7189 स्कूलों की मरम्मत के लिए 143 करोड़, 21 लाख, 70 हजार रुपए की प्रशासकीय स्वीकृति निरस्त की जाती है। 
न्यूज सोर्स- https://www.educationportal.mp.gov.in/Portal/Public/View_Circular.aspx?id=88756

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!