MP NEWS- जबलपुर में महिला डॉक्टर के घर में ब्लास्ट, रात 9 बजे की घटना

Bhopal Samachar
जबलपुर के विजय नगर स्थित एमआर-4 रोड पर डॉक्टर के घर में भीषण आग लग गई। इस दौरान ब्लास्ट भी हुआ। रात के अंधेरे में दो मंजिला मकान आग का गोला बन गया था। घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि एसी में ब्लास्ट हुआ है, लेकिन यह कंफर्म नहीं हुआ कि आज एसी में ब्लास्ट के कारण लगी या फिर आग के कारण इसी में ब्लास्ट हुआ। 

AC से आग लगी या आग में AC ब्लास्ट हुआ

लार्डगंज थाना अंतर्गत विजय नगर में होम्योपैथिक क्लीनिक चलाने वाली डॉ रुचि जयसवाल का घर है। लोगों का ध्यान घटना की तरफ तब गया जब धमाके की आवाज आई। पुलिस ने बताया कि AC में ब्लास्ट हुआ था। लोगों ने देखा की जबरदस्त आग लगी हुई है। देखते ही देखते आग नीचे से होते हुए पहली मंजिल और फिर दूसरी मंजिल में स्थित क्लिनिक तक पहुंच गई। क्लीनिक में आग पहुंची तो दवाइयों के संपर्क में आने से और भी भयावह रूप ले लिया। 

INSURANCE POLICY इंपॉर्टेंट पॉइंट

बिल्डिंग से धुआं निकलता देख पड़ोस में रहने वाले से लेकर सड़क तक अफरा-तफरी मच गई। आग लगने की सूचना लोगों ने दमकल विभाग को दी। थोड़ी ही देर में फायर ब्रिगेड के 6 वाहन मौके पर पहुंच गए। जब तक आग को काबू करते तब तक लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है। समाचार लिखे जाने तक यह पता नहीं चला है कि डॉ रुचि जयसवाल ने अपने घर और क्लीनिक में कितनी चीजों का बीमा करवाया हुआ था। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!