MP NEWS- सागर के सीएम राइज स्कूल में लोकायुक्त का छापा, अतिथि शिक्षक से रिश्वत लेते PTI गिरफ्तार

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के सागर जिले में लोकायुक्त पुलिस की टीम ने सीएम राइज स्कूल में छापामार कार्रवाई करते हुए अतिथि शिक्षक से रिश्वत ले रहे पीटीआई को गिरफ्तार कर लिया। 

लोकायुक्त पुलिस टीम ने बताया कि खरगापुर सीएम राइज स्कूल में पदस्थ पीटीआई अरुण कुमार जैन ने एक अभ्यर्थी को अतिथि शिक्षक के रूप में नियुक्त कराने के लिए पांच हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। रिश्वत मांगे जाने के बाद अभ्यर्थी लोकायुक्त के पास पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद लोकायुक्त टीम ने पीटाई को ट्रेप करने के लिए योजना बनाई। 

मंगलवार को सीएम राइज स्कूल में अभ्यर्थी पांच हजार रुपए लेकर आया और उपस्थति दर्ज कराने के लिए पांच हजार रुपए पीटीआई को दी। जैसे ही पीटीआई अरुण जैन ने रुपए हाथ में लिए वैसे ही लोकायुक्त टीम ने दबोच लिया। केमिकल टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद पीटीआई अरुण कुमार जैन के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!