MP NEWS- शिवपुरी में यौन पीड़िता को पंचायत ने पुलिस के पास जाने से रोका, लाज बचाने सुसाइड कर लिया

Bhopal Samachar
करैरा अनुविभाग के सीहोर थाना क्षेत्र में आने वाले नरौआ गांव में एक विवाहित महिला ने आत्महत्या कर ली। उसके देवर एवं नंदोई द्वारा मर्यादा भंग की गई थी। मामला पंचायत में गया था। पंचायत ने फैसला सुनाया कि, पुलिस में शिकायत नहीं की जाएगी। पंचायत के फैसले से लज्जा भंग के आरोपियों की हिम्मत बढ़ गई थी जबकि पति लाचार था। अपनी लाज बचाने के लिए विवाहित महिला ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

देवर और नंदोई ने मिलकर मर्यादा भंग की थी

जानकारी के अनुसार नरौआ गांव में निवास करने वाली भारती रावत के भाई बलराम रावत ने थाने में आकर पुलिस को बताया कि 30 जुलाई को भारती रावत पत्नि बल्ली रावत के जहर खाने की जानकारी हमको मिली थी। हम सभी भाई, अपने बहन को देखने नरवर अस्पताल पहुंचे और अपने बहनाई बल्ली रावत और भांजे अरुण से बहन के जहर खाने का कारण पूछा तो उन्होने बताया कि 26 जुलाई को परिवार के देवर ओमकार रावत पुत्र नबाब रावत और ननद का पति कल्लू रावत पुत्र नत्थाराम रावत निवासी डोगरपुर ने मिलकर भारती को प्रताड़ित किया था और मर्यादा भंग कर दी थी। इस कारण भारती ने जहर पी लिया।

पंचायत ने कहा कोई पुलिस के पास नहीं जाएगा

जब भारती ने अपने पति बल्लू को बताया तो गांव में पंचायत एकत्रित की गई थी पंचायत में कहा गया कि यह मामला घर का है और पुलिस में जाने की आवश्यकता नही है सभी ने प्रेशर बनाकर इस मामले को वहीं दबा दिया था। उस दिन से भारती परेशान रहने लगी थी और मानसिक रूप से भी उसकी हालत खराब हो रही थी। देवर और ननदोई ने भारती के साथ यह पहली घटना नही थी उससे पूर्व भी यह दोनो ऐसी हरकत कर चुके थे। पंचायत के फैसले के बाद उनकी हिम्मत और बढ़ गई थी जबकि पंचायत के फैसले के कारण पति इतना दबाव में था कि, भारती के द्वारा आत्महत्या करने के बावजूद उसने पुलिस में रिपोर्ट नहीं लिखाई।  

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!