भोपाल-झांसी और जबलपुर- रीवा के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस - MP NEWS

Bhopal Samachar
हाई स्पीड एवं लग्जरी वंदे भारत एक्सप्रेस अब मध्य प्रदेश के सभी बड़े शहरों को भोपाल और इंदौर से कनेक्ट करेगी। इसी प्रक्रिया में भोपाल और झांसी के बीच तथा जबलपुर से रीवा के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस जल्द ही शुरू होने वाली है। 

बिना खर्चे के 2 वंदे भारत एक्सप्रेस शुरू होंगी

भोपाल झांसी और जबलपुर रीवा वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन बिना किसी खर्चे के शुरू होंगी। इंदौर से भोपाल आने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को झांसी तक बढ़ा दिया जाएगा। इसी प्रकार भोपाल से जबलपुर जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को रीवा वाया सतना के लिए बढ़ा दिया जाएगा। रेलवे में इसे एक्सटेंशन कहते हैं। 

रेलवे की सबसे बड़ी परेशानी

रेलवे ने वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की शुरुआत तो बड़ी धूम-धाम से की है परंतु अब उसकी सबसे बड़ी परेशानी यह है कि, उसे 50% भी यात्री नहीं मिल रहे हैं। रेलवे के विशेषज्ञ सीएस शर्मा एवं मुकेश अवस्थी का कहना है कि रेलवे बोर्ड को सबसे पहले टाइमिंग चेंज करके 1 महीने ट्रायल करना चाहिए। इसके बाद कोई दूसरा डिसीजन बनाना चाहिए। मध्यप्रदेश में वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में टाइमिंग सबसे बड़ी प्रॉब्लम है।  

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!