मैं रोशनी यादव भाजपा की प्राथमिक सदस्यता एवं जिला उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा देती हूं - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश में भाजपा नेताओं के इस्तीफे लगातार जारी है। आज निवाड़ी विधानसभा की महिला नेता रोशनी यादव ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। वर्तमान में वह जिला पंचायत की सदस्य हैं एवं भाजपा संगठन में निवाड़ी जिले के उपाध्यक्ष के पद पर पदस्थ थी। 

जून में ही फोटो वायरल हो गया था

रोशनी यादव ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है और ना ही कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का ऐलान किया है। सिर्फ इतना लिखा है कि, मैं रोशनी यादव भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता एवं जिला उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा देती हूं। रामराजा सरकार की जय, जय जनता की। लेकिन जून 2023 में रोशनी यादव का फोटो कमलनाथ के साथ वायरल हुआ था। उस समय यह अनुमान लगाया गया था कि रोशनी यादव, कांग्रेस पार्टी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। 

रोशनी यादव निवाड़ी कौन हैं

मध्य प्रदेश के पूर्व राज्यपाल श्री राम नरेश यादव की पौत्र वधु रोशनी यादव हैं। वह विधानसभा चुनाव लड़ना चाहती है। वह बयान दे चुकी है कि यदि उन्हें निर्दलीय चुनाव लड़ना पड़ा तब भी लड़ेंगी। पिछले दिनों में कांग्रेस पार्टी के कई नेताओं के साथ उनके फोटो वायरल हो चुके हैं। इससे पहले वह जिला पंचायत के अध्यक्ष बनना चाहती थी। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!