MP NEWS- हनी ट्रैप वाली सना हत्याकांड में कांग्रेस विधायक जांच की जद में, नागपुर पुलिस पूछताछ करेगी

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले की तेंदूखेड़ा विधानसभा से विधायक एवं कांग्रेस पार्टी के नेता श्री संजय शर्मा, हनी ट्रैप वाली सना के हत्याकांड में जांच की जद में आ गए हैं। नागपुर पुलिस ने उन्हें इन्वेस्टिगेशन के लिए बुलाया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सना की हत्या के मुख्य आरोपी से संजय शर्मा के स्ट्रांग कनेक्शन मिले हैं। 

हत्या के मुख्य आरोपी की लगातार विधायक से बात हो रही थी

पुलिस के अनुसार पूछताछ में नरसिंहपुर, तेंदूखेड़ा से कांग्रेस पार्टी के विधायक संजय शर्मा का नाम सामने आया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि सना की हत्या के मुख्य आरोपी अमित साहू उर्फ पप्पू साहू से विधायक संजय शर्मा के मजबूत कनेक्शन मिले हैं। मामले में अब तक 5 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है और इनमें से एक आरोपी ने अपने बयान में विधायक संजय शर्मा का नाम लिया है। अमित साहू की CDR में स्पष्ट हुआ है कि सना की हत्या के पहले और हत्या के बाद अमित साहू की विधायक से कई बार बात हुई है। 

नागपुर जिले की मानकापुर थाना पुलिस ने नोटिस जारी कर के विधायक संजय शर्मा को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया है। उन्होंने पुलिस को रिप्लाई किया है कि वह निर्धारित तारीख पर पहुंच जाएंगे और यदि नहीं पहुंच पाए तो अपने वकील के माध्यम से अपना पक्ष रहेंगे। जबलपुर के पत्रकारों ने बताया कि विधायक श्री संजय शर्मा से उनके मोबाइल फोन पर बात नहीं हो पा रही है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!