MP NEWS- जबलपुर में किसान की हत्या, शरीर पर बिजली के नंगेतार लिपटे मिले

Bhopal Samachar
जबलपुर
, मध्य प्रदेश के पाटन थाना क्षेत्र में एक किसान की जघन्य हत्या कर दी गई। उस की डेड बॉडी खेत पर स्थित एक पलंग पर पड़ी हुई थी और बॉडी में बिजली के नंगेतार लिपटे हुए थे। पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस के पास किसी सवाल का जवाब नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हत्या या आत्महत्या का निर्धारण किया जाएगा। 

मृत किसान का नाम प्रमोद नामदेव (35वर्ष) है जो कि खेत पर काम करने गया था। प्रमोद नामदेव के दो बच्चे है। पत्नी रक्षा बंधन में दोनों बच्चों के साथ मायके चली गई थी। घर पर मृतक और बुजुर्ग पिता राम चरण नामदेव अकेले थे। सुबह करीब 11 बजे प्रमोद अपने पिता को बताकर खेत के लिए निकला था। गांव के पास ही प्रमोद का खेत है। जहां वह पैदल ही गया और देर तक जब पुत्र लौटकर नही आया तो पिता को चिंता हुई तो वह भी बेटे को देखने के लिए खेत गए। जैसे ही पिता खेत पहुंचे तो प्रमोद खाट (पलंग) पर मृत अवस्था में था और उसके हाथों में बिजली पंप की केबल के तार लिपटे हुए थे। 

डेड बॉडी को देखने के बाद स्पष्ट हो गया था कि, पहले तो नलकूप में लगी मोटी बिजली की वायर को काटा, फिर उसका ऊपरी प्लास्टिक का हिस्सा अलग किया। इसके बाद हाथ में तार लपेटा गया। इस प्रक्रिया के पूरे होने तक वायर में करंट नहीं रहा होगा। इसके बाद जैसे ही वायर में करंट आया, किसान की मृत्यु हो गई। यदि हत्या हुई है तो स्विच ऑन किया गया होगा। यदि सुसाइड का मामला है तो जब बिजली कटौती हुई होगी, तब तार लपेटा गया होगा। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!