MP NEWS- शिक्षकों की दारू पार्टी के लिए शिवपुरी के सरकारी स्कूल की छुट्टी, वीडियो वायरल

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में कलेक्टर और जिला शिक्षा अधिकारी, शिक्षकों पर नियंत्रण करने में नाकाम साबित हो रहे हैं। एक के बाद एक कई प्रकार के वीडियो सामने आ रहे हैं। ताजा वायरल वीडियो में सरकारी स्कूल में दारू पार्टी के लिए शिक्षकों ने स्कूल की छुट्टी कर दी। 

नशे में टल्ली प्राथमिक शिक्षक

वायरल वीडियो शिवपुरी जिले की कोलारस तहसील के सनवारा गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय का है। जब शिक्षकों ने स्कूल की समय से पहले छुट्टी कर दी और बच्चे घर पहुंचे, तो एक महिला को अपने बच्चे पर विश्वास नहीं हुआ। वह कंफर्म करने के लिए स्कूल पहुंची। देखा तो क्लास रूम में 3 शिक्षक न केवल शराब पी रहे थे बल्कि शराब के नशे में इतने धुत हो चुके थे कि अपने पैरों पर खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। महिला ने तत्काल अपने मोबाइल से वीडियो बनाया और इस दौरान उसने पूछा कि, स्कूल की जल्दी छुट्टी क्यों कर दी गई। शिक्षकों को दिखाई दे गया था कि महिला अपने मोबाइल से वीडियो बना रही है। 3 में से 2 शिक्षक तो अपनी कुर्सी से उठ भी नहीं पाए। तीसरा शिक्षक उठकर कुछ कदम के लिए आगे बढ़ा, लेकिन इतना लड़खड़ा रहा था कि, महिला के सवालों का जवाब भी नहीं दे पाया। 

जिला शिक्षा अधिकारी और बीआरसीसी द्वारा सौदेबाजी शुरू

शिवपुरी में यदि कोई गड़बड़ी पकड़ी जाए तो उसके खिलाफ प्राथमिक कार्यवाही भी नहीं की जाती बल्कि उससे पहले सौदेबाजी की जाती है। यदि सौदेबाजी में बात नहीं बनती तब प्राथमिक कार्यवाही की जाती है। पिछले दिनों शिवपुरी शहर में नगर पालिका अध्यक्ष का एजेंट सरकारी JCB मशीन और स्टाफ लेकर बाजार में दुकानदारों से वसूली के लिए निकला था। पकड़ा गया, प्रमाणित भी हुआ परंतु नगर पालिका अध्यक्ष और सीएमओ के खिलाफ आज तक शुरू नहीं की गई। इस मामले में भी BRCC स्कूल सील कर दिया है लेकिन जिला शिक्षा अधिकारी ने वीडियो में दिख रहे शिक्षकों को अब तक सस्पेंड नहीं किया है। यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि BRCC को स्कूल सील करने का अधिकार नहीं है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!