MP NEWS - मंत्रिमंडल विस्तार, शुक्ला-बिसेन फाइनल, लोधियों में लड़ाई, मामला उमा की अदालत में

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कल देर रात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल महोदय श्री मंगुभाई पटेल से भेंट की। बताया गया है कि यह मुलाकात मंत्रिमंडल विस्तार के लिए हुई है। राज्यपाल महोदय का समय मिलते ही 3 नए मंत्रियों का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया जाएगा। 

तीसरे मंत्री का नाम उमा भारती फाइनल करेंगी

रीवा से विधायक श्री राजेंद्र शुक्ला एवं बालाघाट से विधायक श्री गौरीशंकर बिसेन का नाम कंफर्म माना जा रहा है। हालांकि श्री गौरीशंकर विषय मध्यप्रदेश शासन पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष हैं एवं कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त है। एक मंत्री लोधी समाज से बनाना है। इसके लिए जालम सिंह पटेल, राहुल लोधी और प्रीतम लोधी के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है। लोधी समाज के मंत्री के नाम का फैसला उमा भारती की मर्जी से होगा। 

Update - आज शाम को होगा शपथ ग्रहण 

भाजपा के जिन विधायकों को मंत्री बनाए जाने की चर्चा चल रही है उन सभी को भोपाल बुला लिया गया है। माना जा रहा है कि आज शाम को ही शपथ ग्रहण समारोह हो जाएगा।

 

प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव के फीडबैक का असर

पार्टी सूत्रों का कहना है कि हाल में जब केंद्रीय मंत्री अमित शाह का दौरा हुआ और प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव ने फीडबैक दिया तो सामने आया कि मंत्रिमंडल विस्तार न होने से कई बड़े नेता नाराज हैं। इसी के बाद सप्ताह भर पहले मंत्रिमंडल विस्तार पर सहमति बनी। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!