MP NEWS- भाजपा विधायक ने इस्तीफा दिया, कहा शिवराज दबाव में, सिंधिया हावी, मध्य प्रदेश की बड़ी खबर

Bhopal Samachar
भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्री वीरेंद्र रघुवंशी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। श्री रघुवंशी शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा सीट से विधायक हैं। इस्तीफा देते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान भारी दबाव में काम कर रहे हैं और श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया उन पर हावी हो गए हैं। 

मध्यप्रदेश में भाजपा को बड़ा नुकसान 

पिछले 3 महीनों में मध्य प्रदेश के कई भाजपा नेता पार्टी से इस्तीफा देकर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं लेकिन यह पहली बार है जब एक विधायक ने चुनाव से पहले पार्टी से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कहा कि फिलहाल कोई फैसला नहीं लिया है समर्थक और शुभचिंतक, जिस प्रकार की सलाह देंगे उसके अनुसार आगे निर्णय लिया जाएगा। इस्तीफे की घोषणा करते हुए विधायक श्री वीरेंद्र रघुवंशी ने कहा कि पिछले 3 साल में कई बार मैंने अपनी बात रखने की कोशिश की। कोर कमेटी की बैठक में भी मैंने अपनी परेशानी बताई, परंतु मेरी समस्याओं का कोई समाधान नहीं हुआ।

नाम के विधायक रह गए थे, प्रभारी मंत्री प्रताड़ित कर रहे थे

श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के भारतीय जनता पार्टी में आते ही कोलारस विधायक श्री वीरेंद्र रघुवंशी नाम के विधायक रह गए थे। सिंधिया समर्थक प्रभारी मंत्री श्री महेंद्र सिंह सिसोदिया द्वारा भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्री वीरेंद्र रघुवंशी को प्रताड़ित किया जा रहा था। उनके सामने चुनाव हारे सिंधिया समर्थक श्री महेंद्र सिंह यादव को विधायक की सारी पावर दे दी गई थी। कोलारस विधानसभा के मामले में प्रभारी मंत्री सभी फैसले चुनाव हारने वाले श्री महेंद्र सिंह यादव की मर्जी के अनुसार लेते थे और स्वाभाविक रूप से यह सभी फैसले भाजपा विधायक श्री वीरेंद्र रघुवंशी के खिलाफ होते थे।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!