भोपाल की रजिया गैंग की सरगना इंदौर में गिरफ्तार, जेल से छूटते ही वारदात की थी - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में महिला चोरों के सबसे खतरनाक गिरोह, रजिया गैंग की सरगना रजिया खान और उसकी राइट हैंड अफरोज बानो को इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस गैंग के खिलाफ भोपाल के लगभग सभी थानों में मामले दर्ज हैं। 25 मामलों में अफरोज बानो नामजद है। 

इंदौर में चोरी का गोल्ड बेचने गई थी भोपाल की रजिया खान

पुलिस ने बताया कि रजिया, अफरोज और उनकी गैंग की महिलाएं भोपाल में चोरी करती हैं और इंदौर में आकर चोरी का माल बेच देती है। यहां 3-4 सराफा व्यापारियों से उनका सौदा होता है। दोनों को भोपाल पुलिस ने चोरी के मामले में पकड़ लिया था। कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया था। 10 दिन पहले ही जेल से छूट कर आई है। इनफॉर्मर ने इंदौर पुलिस को बताया कि दोनों सराफा में चोरी का सोना बेच रही है। जब पुलिस ने उन्हें पकड़ा तब वह सोना भी चुकी थी। उनके पास से 4.20 लाख रुपए नगद मिले। इसके अलावा सोने की झुमकी भी मिली है। 

जेल से छूट ही चोरी की थी

भोपाल पुलिस के मुताबिक 8 अगस्त को जेल से छूटते ही उसने हनुमानगंज इलाके में चोरी की बड़ी वारदात की थी। पुलिस के मुताबिक अभी महिलाओं से ओर पूछताछ की जाना है। वह सराफा की तीन दुकानों में चोरी का माल ठिकाने लगा चुकी हैं। माल बेचने के बदले अलग-अलग बहाना बता रही थीं। कुछ दलालों को उन पर शंका हुई तो खबर पुलिस तक पहुंची। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!