MP NEWS- लड़के लड़कियों की प्राइवेट पार्टी में छापा मारने वाली महिला हेड कांस्टेबल सहित दो सस्पेंड

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के कटनी जिले में पुलिस अधीक्षक ने कार्यवाहक प्रधान आरक्षक महिला धर्मा चौधरी एवं कार्यवाहक प्रधान आरक्षक विपिन चौधरी को सस्पेंड कर दिया है। आरोपी की दोनों ने कुछ पत्रकारों के साथ मिलकर अपने क्षेत्राधिकार के बाहर जाकर एक निजी निवास में लड़के लड़कियों की प्राइवेट पार्टी में छापामार कार्रवाई की लेकिन विभागीय दस्तावेजों में इस कार्रवाई का उल्लेख नहीं किया। 

कटनी में पत्रकारों के साथ मिलकर छापा मारने वाले पुलिस अधिकारी सस्पेंड

कार्यालय पुलिस अधीक्षक जिला कटनी से जारी आदेश में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री मनोज केडिया ने बताया कि, कार्यवाहक प्रधान आरक्षक महिला धर्मा चौधरी एवं कार्यवाहक प्रधान आरक्षक विपिन चौधरी पुलिस थाना माधव नगर में पदस्थ हैं। शनिवार 26 अगस्त को शाम 4:00 बजे दोनों पुलिस अधिकारी कुछ पत्रकारों के साथ पुलिस थाना रंगनाथ नगर के अंतर्गत लखेरा में स्थित एक निजी आवास पर पहुंचे, और छापामार कार्रवाई की। दोनों पुलिस अधिकारियों ने इसके बारे में वरिष्ठ अधिकारियों को कोई सूचना नहीं दी और ना ही शासकीय दस्तावेजों में इस कार्यवाही का उल्लेख किया। 

पुलिस विभाग में वरिष्ठ अधिकारियों की अनुमति के बिना अपने क्षेत्राधिकार के बाहर कार्यवाही करना गंभीर अनुशासनहीनता माना जाता है। इसलिए दोनों पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड करके कटनी पुलिस लाइन हाजिर कर दिया गया है। अब दोनों के खिलाफ विभागीय जांच की प्रक्रिया शुरू होगी। यदि दोषी पाए जाते हैं तो दोनों को पदच्युत भी किया जा सकता है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!