MP NEWS- भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए सागर के नेता ने कोर्ट में सरेंडर किया, जेल भेजा

Bhopal Samachar
श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक एवं शिवराज सिंह चौहान सरकार में कैबिनेट मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत के खिलाफ मोर्चा खोलने के बाद भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए श्री राजकुमार धनौरा ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। न्यायालय ने उन्हें 4 दिन की जुडिशल कस्टडी में जेल भेज दिया। श्री धनौरा के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज है। 

राजकुमार धनौरा को सागर पुलिस ने भगोड़ा घोषित कर दिया था

श्री राजकुमार धनौरा पर आरोप है कि उन्होंने सरपंच पद पर रहते हुए, ग्राम पंचायत क्षेत्र के लिए आई शासकीय धन राशि का गबन किया। राहतगढ़ जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। श्री धनौरा ने मामले को झूठा बताते हुए पहले जिला न्यायालय में इस्तगासा पेश किया। फिर हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट तक गए। इधर पुलिस ने धारा 82 के तहत श्री राजकुमार धनौरा को भगोड़ा घोषित कर दिया था। जब सुप्रीम कोर्ट से भी उन्हें कोई राहत नहीं मिली तो मंगलवार को उन्होंने न्यायालय में सरेंडर कर दिया। जहां से उन्हें 4 दिन के लिए जेल भेज दिया गया। 

राजकुमार धनौरा- गोविंद सिंह राजपूत के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ेंगे

श्री गोविंद सिंह राजपूत से विरोध के चलते श्री राजकुमार धनौरा को भाजपा से निष्कासित कर दिया गया था। कुछ दिनों पहले वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए थे। माना जा रहा है कि वह कांग्रेस पार्टी के टिकट पर कैबिनेट मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। इसके लिए उनका क्राइम रिकॉर्ड क्लीन होना जरूरी है। क्योंकि पुलिस ने उन्हें भगोड़ा घोषित कर दिया था इसलिए उन्होंने सरेंडर कर दिया। जमानत मिलने के बाद वह चुनाव लड़ सकेंगे। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!