MP NEWS- लोधी साधने मंत्री बनाया, लोधी ही नाराज हो गए, अब सिर्फ उमा के शिवराज

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने लोधी समाज को साधने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती के भतीजे श्री राहुल लोधी को बिना अनुभव, वरिष्ठता और विशेषज्ञता के मंत्री बना दिया लेकिन अब यही फैसला भारी पड़ता दिखाई दे रहा है, क्योंकि केंद्रीय मंत्री श्री प्रहलाद पटेल के साथ खड़े लोधी समाज ने ताल ठोक दी है। 

शिवराज के खिलाफ प्रह्लाद ने ताल ठोकी

पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती के भतीजे श्री राहुल लोधी को मंत्री बनाने के बाद मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने लोधी समाज का सम्मेलन बुलाया ताकि कंफर्म हो सके कि पूरा लोधी समाज उनके साथ है। रविवार को राजधानी भोपाल के अटल पथ के पास लोधी-लोधा-लोध क्षत्रिय महासभा का सम्मेलन आयोजित हुआ। स्वाभाविक है कि सुश्री उमा भारती उपस्थित थी, सीएम शिवराज सिंह चौहान भी पहुंचे परंतु केंद्रीय मंत्री श्री प्रहलाद सिंह पटेल और उनके विधायक भाई श्री जालम सिंह पटेल सम्मेलन में शामिल नहीं हुए। कहना अनिवार्य है कि यह अनुपस्थिति व्यस्तता या अन्य किसी कारण के नहीं थी बल्कि यह एक ऐलान है।

मध्य प्रदेश में लोधी नहीं सिर्फ उमा के शिवराज

नरसिंहपुर विधायक श्री जालम सिंह पटेल लोधी-लोधा-लोध क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं, लेकिन वही कार्यक्रम में अनुपस्थित रहे। आमंत्रित अतिथियों को मंच से यह स्पष्टीकरण नहीं दिया गया कि श्री जालम सिंह पटेल क्यों अनुपस्थित हैं, जबकि प्रोटोकॉल के अनुसार यदि संगठन का प्रदेश स्तरीय सम्मेलन हो रहा है तो, प्रदेश अध्यक्ष की उपस्थिति अनिवार्य होती है। 

कारण या बहाना
लोधी-लोधा-लोध क्षत्रिय महासभा महामंत्री एवं सुश्री उमा भारती के कट्टर समर्थक श्री प्रीतम सिंह लोधी ने बताया कि यह सम्मेलन श्री जालम सिंह पटेल द्वारा आयोजित किया गया है। लेकिन तबीयत खराब होने के कारण वह उपस्थित नहीं हो सके और श्री प्रहलाद पटेल महू में भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग ले रहे हैं इसलिए उपस्थित नहीं हो सके। 

यहां नोट करने वाली बात यह है कि श्री प्रहलाद पटेल ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी अपने समाज के सम्मेलन का जिक्र नहीं किया और ना ही श्री जालम सिंह पटेल ने कोई बयान जारी किया कि वह बीमार हैं इस कारण उपस्थित नहीं हो पाएंगे। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!