MP NEWS- शिवपुरी में सिंधिया समर्थक ने टिकट मिलने से पहले ही बदनाम अधिकारी की पोस्टिंग करा ली

Bhopal Samachar
ज्यादातर लोग चुनाव जीतने के बाद अपने क्षेत्र में अपने पसंदीदा अधिकारियों की पोस्टिंग करवाते हैं लेकिन शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा में श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के विशेष कृपा पात्र श्री महेंद्र सिंह यादव ने टिकट मिलने से पहले ही भ्रष्टाचार के लिए बदनाम अधिकारी की पोस्टिंग अपने क्षेत्र में करवा ली। मजेदार बात यह है कि भाजपा नेता एवं विधायक श्री वीरेंद्र रघुवंशी अपने क्षेत्र में होने वाली इस विवादित पोस्टिंग को रोक नहीं पाए।

प्रभारी मंत्री ने सिंधिया समर्थक के लिए प्रोटोकॉल तोड़ा

एक सिफारिशी पत्र वायरल हुआ है जिसमें श्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने सिंधिया समर्थक प्रभारी मंत्री श्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को लिखा है कि, बदरवास सीईओ पिप्पल को हटाया जाए और सीईओ अरविंद शर्मा की पोस्टिंग बदरवास जनपद सीईओ के रूप में की जाए। इसके बाद प्रभारी मंत्री ने स्थानीय भाजपा विधायक और प्रोटोकॉल के विरुद्ध अपने सिंधिया समर्थक मित्र के पत्र के अनुसार अरविंद शर्मा की पोस्टिंग बदरवास सीईओ के पद पर कर दी। 

अरविंद शर्मा, 4 बार लोकायुक्त ने पकड़ा, एक विभागीय जांच में सजायाफ्ता

श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों ने जिस अरविंद शर्मा की पोस्टिंग बदरवास जनपद पंचायत सीईओ के पद पर करवाई है वह ना केवल दागी है बल्कि भ्रष्टाचार का दोषी भी है। उसे चार बार लोकायुक्त पुलिस पकड़ चुकी है। एक विभागीय जांच में दोषी पाया जा चुका है। जिसमें उसे दंडित किया जा चुका है। भ्रष्टाचार के लिए बदनाम है। कहा जाता है कि, अरविंद शर्मा जिस कुर्सी पर बैठता है, वहां सारा सिस्टम खराब कर देता है। खुलेआम रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार चलता है। लोकायुक्त पुलिस की गिरफ्तारी से भी नहीं डरता है। 4 बार पकड़ा जा चुका है और हर बार वापस पावर में आ जाता है। 

लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार के लिए जिले के सबसे बदनाम अधिकारी कि बदरवास में पोस्टिंग करवाने के बाद, श्री महेंद्र सिंह सिसोदिया किस मुंह से कोलारस को भ्रष्टाचार से मुक्त कराने की बात कर पाएंगे और श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कैसे कह पाएंगे कि श्री महेंद्र सिंह सिसोदिया जनता की सेवा करने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!