भोपाल में सोनकच्छ के भाजपा कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र सिंह तोमर को घेरा, दरवाजा बंद करके बचाया - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आज भाजपा के कार्यकर्ताओं का भारी हंगामा देखने को मिला। सोनकच्छ विधानसभा से आए करीब ढाई हजार कार्यकर्ताओं ने मध्य प्रदेश चुनाव अभियान समिति के संयोजक एवं केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर का घेराव कर डाला। जबरदस्त नारेबाजी शुरू कर दी। उन्हें रोकने के लिए कार्यालय का गेट बंद करना पड़ा। 

DEWAS NEWS- राजेंद्र वर्मा सोनकच्छ समर्थकों का भाजपा के प्रदेश कार्यालय में हंगामा

मध्य प्रदेश की सोनकच्छ विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं टिकट के दावेदार श्री राजेंद्र वर्मा के लगभग ढाई हजार समर्थकों ने आज राजधानी भोपाल में स्थित भाजपा के प्रदेश कार्यालय में जबरदस्त हंगामा किया। वह ढोल नगाड़े बजाते हुए भाजपा के प्रदेश कार्यालय में घुसे। उनका कहना था कि बहरों को सुनाने के लिए ढोल बजाना पड़ता है। अंदर आकर उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया। प्रदेश कार्यालय में चुनाव अभियान समिति के संयोजक एवं केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर उपस्थित थे। राजेंद्र वर्मा समर्थकों ने उनका घेराव कर दिया और नारेबाजी करने लगे। जब कार्यकर्ताओं का हंगामा बढ़ने लगा दो उन्हें कंट्रोल करने के लिए पार्टी कार्यालय का गेट बंद करना पड़ा। 

MP BJP NEWS- सोनकच्छ विधानसभा में केंद्रीय नेतृत्व के फैसले का विरोध क्यों

उल्लेखनीय है कि श्री राजेंद्र वर्मा पिछली बार भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी थे। उन्हें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पसंद एवं कृपा पात्र कहा जाता है। 2018 के विधानसभा चुनाव में श्री राजेंद्र वर्मा का भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा भारी विरोध किया गया था। इस बार भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति ने जिन 39 सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं उनमें सोनकच्छ विधानसभा से इंदौर ग्रामीण के अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक श्री राजेश सोनकर को टिकट दिया गया है। उल्लेख अनिवार्य है कि इस विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के नेता श्री सज्जन वर्मा विधायक हैं जो कमलनाथ के सबसे करीबी और वरिष्ठ कांग्रेस नेता है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!