MP NEWS- अतिथि शिक्षकों की महापंचायत का आमंत्रण, पढ़िए किस जिले से कितने बुलाए

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की घोषणा के अनुसार लोक शिक्षण संचालनालय, भोपाल द्वारा अतिथि शिक्षकों के सम्मेलन में उनकी सहभागिता को लेकर व्यवस्था जारी कर दी है। भोपाल संभाग से 6000 और शेष सभी जिलों से 50-50 अतिथि शिक्षक सम्मेलन के लिए बुलाए गए हैं। 

श्रीमती अनुभा श्रीवास्तव, आयुक्त लोक शिक्षण संचालनालय द्वारा समस्त जिला शिक्षा अधिकारी एवं समस्त संभागीय संयुक्त संचालक के नाम जारी पत्र क्रमांक 28 दिनांक 31 अगस्त 2023 में बताया गया है कि, दिनांक 02 सितम्बर 2023 को दोपहर 12:00 बजे से माननीय मुख्यमंत्रीजी, मध्यप्रदेश शासन के मुख्य आतिथ्य में अतिथि शिक्षकों का एक सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। 

इस सम्मेलन में भोपाल संभाग के लगभग 6000 अतिथि शिक्षकों की सहभागिता रहेगी एवं शेष जिलों से प्रत्येक जिले से 50 अतिथि शिक्षकों की सहभागिता प्रस्तावित है। कृपया संबंधित अतिथ शिक्षकों की प्रातः 10:00 बजे तक कार्यक्रम स्थल पर उपस्थिति सुनिश्चित करने का कष्ट करें एवं इनके परिवहन की समुचित व्यवस्था भी करें। जनजातीय कार्य विभाग के अंतर्गत आने वाले जिलों के स्कूलों में कार्यरत लगभग 2500 अतिथि शिक्षकों की सहभागिता की जानी है, जिसका दायित्व जन जातीय कार्य विभाग का रहेगा। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!