MP NEWS- विधायक संजय पाठक के प्राइवेट चुनाव में खुली धांधली, बूथ कैपचरिंग, वीडियो वायरल

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश विधानसभा के सबसे धनवान विधायक श्री संजय पाठक विधानसभा चुनाव से पहले अपनी विधानसभा में अपना चुनाव करवा रहे हैं। उनका कहना है कि यदि जनता आदेश नहीं करेगी तो वह चुनाव नहीं लड़ेंगे। उनके प्राइवेट चुनाव में खुली धांधली और बूथ कैपचरिंग के वीडियो वायरल हुए हैं। 

कटनी विधायक संजय पाठक किस टाइप का चुनाव करवा रहे हैं

विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जन आशीर्वाद यात्रा पर निकल रहे हैं। कटनी विधायक श्री संजय पाठक ने कुछ इनोवेटिव करने का फैसला किया। इसके तहत उन्होंने ऐलान किया कि वह अपनी विधानसभा की पूरी जनता से आदेश मांगने जाएंगे। जैसे चुनाव होता है, वैसे ही लोग मतदान करेंगे। यदि 50% से मतदाताओं का समर्थन उन्हें नहीं मिला तो वह चुनाव नहीं लड़ेंगे। यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि श्री संजय पाठक को उनकी पोलिटिकल लाइफ में केवल एक बार कुल मतदान का 50% से अधिक वोट मिला है। 

पब्लिक संजय पाठक के नाम पर सील लगाने को तैयार नहीं

विधायक श्री संजय पाठक का ऐलान तो बड़ा अच्छा था परंतु इलेक्शन का EXECUTION गड़बड़ हो गया। उन्होंने अपने समर्थक कार्यकर्ताओं को 15 लीटर तेल वाला कनस्तर और मत पत्र लेखन भेज दिया। मतपत्र में विकल्प है कि आप संजय पाठक को चुनाव लड़ाना चाहते हैं या नहीं, लेकिन सामने उनका समर्थक खड़ा है। राजनीतिक पार्टी के कार्यकर्ताओं से निष्पक्षता की उम्मीद कैसे कर सकते हैं। कुछ वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें मतदाताओं को मतदान के समय बहकाने की कोशिश दिखाई दे रही है। इसमें लोग संजय पाठक के नाम पर सील लगाने को तैयार नहीं है। एक वीडियो में श्री संजय पाठक का समर्थक मतपत्र पर सील लगाकर मतदाता को देता हुआ दिखाई दे रहा है। यानी बूथ कैप्चर हो गया। 

वैसे संजय पाठक को पसंद करने वाले लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि, सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा है तू उन्होंने बैठी पैसों में लठ क्यों मारा। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!