MPPSC NOTIFICATON - राज्यसेवा परीक्षा अग्रमान्यता एवं शाखा अधिकारी संपदा प्रबंधक साक्षात्कार

Bhopal Samachar
Madhya Pradesh Public Service Commission Indore
द्वारा राज्य सेवा परीक्षा 2019 के पदों की अग्रमान्यता ऑनलाइन प्रस्तुत किए जाने के संबंध में सूचना जारी की है। इसके अलावा शाखा अधिकारी संपदा प्रबंधक भर्ती परीक्षा 2021 का इंटरव्यू शेड्यूल जारी कर दिया है। कैंडीडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

MPPSC Notice regarding online submission of seniority of posts of SSE 2019

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा बताया गया है कि राज्य सेवा परीक्षा 2019 के रिक्त पदों के साक्षात्कार आयोग के ऑफिस में 9 अगस्त से आयोजित किए जा रहे हैं। सभी उम्मीदवारों के लिए online submission of seniority of posts अनिवार्य है। अभ्यर्थियों को निर्देशित किया गया है कि वह ऑनलाइन सीनियरिटी ऑफ पोस्ट डॉक्यूमेंट की दो कॉपी इंटरव्यू के समय अपने साथ लेकर आएं। अधिक जानकारी के लिए कृपया नीचे दी गई डायरेक्ट लिंक को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। 
https://mppsc.mp.gov.in/uploads/advertisement/SSE_2019_Vigyapti_Online_Preference_Dated_01_08_2023.pdf 

MPPSC Shakha Adhikari/Sampada Prabandhak Examination 2021 Interview Schedule 

मध्य प्रदेश पीएससी द्वारा जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि सामान्य प्रशासन विभाग के निर्देशानुसार सभी रिक्त पदों को मुख्य भाग और प्रावधिक भाग में विभाजित किया गया है। साक्षात्कार दिनांक 26 अगस्त शनिवार को एमपी लोक सेवा आयोग के ऑफिस में आयोजित किए गए हैं। इंटरव्यू कॉल लेटर 18 अगस्त अथवा उसके बाद से एमपी ऑनलाइन से डाउनलोड कर सकते हैं। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!