Ola scooter- के CEO इन दिनों कुत्ते से खेल रहे हैं, कंपनी का आईडी कार्ड बनाया पढ़िए

Bhopal Samachar
कोई भी कंपनी अपने प्रोडक्ट से पहचानी जाती है। उसकी प्रोडक्ट रेंज में एक हीरो प्रोडक्ट होता है जो उसकी पहचान को बुलंदियों पर ले जाता है और हमेशा सुर्खियों में बना रहता है परंतु ओला स्कूटर के सीईओ भाविश अग्रवाल पता नहीं क्या कर रहे हैं। उन्होंने एक कुत्ते का आईडी कार्ड बनाया है। उसे ओला इलेक्ट्रिक टीम का सदस्य बताया है और कुत्ते का नाम बिजली रखा है। 

भाविश अग्रवाल ने कुत्ते को बिजली बना दिया

भारत के कुछ इलाकों में 'कुत्ता बना दिया' से तात्पर्य होता है अपने अधीन कर लिया अथवा दवा में ले लिया। ओला स्कूटर के सीईओ यदि बिजली को कुत्ता बना कर तो उसका अर्थ भी समझ में आता कि इलेक्ट्रिक स्कूटर की कंपनी ने बिजली को अपना वफादार और पालतू बना लिया है परंतु उन्होंने अपनी कंपनी का एक आईडी कार्ड शेयर किया। इसमें उन्होंने एक कुत्ते का फोटो लगाया और उसका नाम बिजली रखा। यानी उन्होंने कुत्ते को बिजली बना दिया। इसका अर्थ क्या हुआ, भाविश ही बता पाएंगे। 

कुत्ते पर सवार ओला इलेक्ट्रिक सोशल मीडिया में दौड़ लगा रहा है

फिलहाल कुत्ते पर सवार ओला इलेक्ट्रिक सोशल मीडिया में दौड़ लगा रहा है। ओला स्कूटर के मित्र पत्रकार और पीआर एजेंसियां इस बात की तारीफ कर रही है कि, भाविश अग्रवाल ने एक कुत्ते का फोटो पोस्ट किया तो वह भी वायरल हो गया। यानी भाविश अग्रवाल चाहे तो कुत्ते को भी सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बना सकते हैं। यह सब कुछ ओला के प्रोडक्ट स्कूटर से रिलेट तो नहीं करता, शायद भाविश अग्रवाल, भविष्य की किसी दूसरी योजना पर काम कर रहे हैं। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!