ONLINE MOBILE GAME में जिंदगी हार गई, ग्वालियर में MA की छात्रा ने सुसाइड किया

Bhopal Samachar
ऑनलाइन मोबाइल गेम खेलते खेलते एक लड़की को पता ही नहीं चला कि वह कब किसी के जाल में फंस चुकी है और सामने वाला उसकी जिंदगी से खेल रहा है। जब आंख खुली तो बहुत देर हो चुकी थी। 3 महीने तक पुलिस से मदद मांगती रही परंतु पुलिस ने कोई मदद नहीं की। अंत में लड़की मैं सुसाइड कर लिया। 

मामला जनक गंज क्षेत्र की गोल पहाड़िया का है। MA में पढ़ने वाली लड़की खाली टाइम में ऑनलाइन मोबाइल गेम खेलती थी। इसमें एक पार्टनर की जरूरत होती है। पंजाब का एक लड़का रवि वाल्मीकि से दोस्ती हो गई। दोस्ती के बाद दोनों में प्रेम भी हो गया था। इसके बाद रवि बाल्मीकि पंजाब से ग्वालियर भी छात्रा से मलने के लिए आया था और उसके साथ फोटो भी लिए थे। बताया जाता है कि इसी बीच छात्रा की सगाई हो गई। इस वजह से उसने रवि बाल्मीकि से रिश्ता खत्म कर लिया। 

इसके बाद आरोपित ने छात्रा के साथ लिए गए फोटो को इंटरनेट मीडिया पर अपलोड कर दिए। इस वजह से छात्रा की सगाई भी टूट गई थी। बताया जाता है कि छात्रा पिछले तीन महीने से लगातार पुलिस से युवक की प्रताड़ना को लेकर शिकायत कर रही थी। लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई कदम नहीं उठाया। इस वजह से छात्रा ने तंग आकर फांसी लगा ली। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!