PhonePe का Share Market App यहां से Download करें, Direct Link

Bhopal Samachar
भारत के सबसे लोकप्रिय पेमेंट एप PhonePe ने अपना शेयर मार्केट मोबाइल एप लांच कर दिया है। यह मोबाइल एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। सुविधा के लिए इसकी डायरेक्ट लिंक हम इसी समाचार में उपलब्ध करा रहे हैं। 


Share Market नया शेयर ब्रोकिंग प्लेटफॉर्म

PhonePe CEO और को-फाउंडर समीर निगम ने आधिकारिक घोषणा की है कि कंपनी की ओर से बुधवार को एक नया शेयर ब्रोकिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है। इस प्लेटफॉर्म का नाम Share Market रखा गया है। ऐसे प्लेटफॉर्म और प्रोडक्ट लॉन्च के साथ कंपनी की कोशिश खुद को बड़ी फिनटेक कंपनी के तौर पर मजबूत करने की है। इससे पहले भी फोनपे ने पिनकोड नाम से फाइनेंशियल प्रोडक्ट लॉन्च किया था।

PhonePe का नया Share Market ऐप कैसे काम करेगा

फोनपे की ओर से पेश किया गया नया प्रोडक्ट Share Market एक स्टैंडअलोन ऐप के तौर पर पेश किया गया है। ऐसे कई विकल्प पहले ही मोबाइल प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद हैं और इसके जरिए यूजर्स को शेयर मार्केट में निवेश करने के अलावा ट्रेडिंग का आसान विकल्प मिल जाएगा। इस ऐप में शेयर बाजार इनसाइट्स भी शेयर किए जा सकेंगे, जिससे यूजर्स को निवेश की बेहतर समझ मिल सके। 

PhonePe Share Market App Download Direct Link

कृपया इस तरह रात के अंत में उपलब्धि यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउजर में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर गूगल प्ले स्टोर का वह पेज डिस्प्ले होगा जहां पर सिंगल क्लिक करके आप Share.Market-Invest like a PRO Mobile App Download कर सकते हैं। 
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.phonepe.stockbroking

फोनपे बीते दिनों PhonePe अपनी पैरेंट कंपनी Flipkart से अलग हुई है और इससे जुड़ी प्रक्रिया अब पूरी हो चुकी है। आपको बता दें कि शेयर मार्केट में कदम रखने और IPO लाने के लिए फोनपे के सामने अपनी पैरेंट कंपनी से अलग होनी की अनिवार्यता थी, जो इसने अब पूरी कर ली है। ऐसे में जल्द ही इसका IPO भी आ सकता है। कंपनी का वर्तमान वैल्युएशन करीब 12 बिलियन डॉलर्स का है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!