RGPV BHOPAL NEWS- बी टेक, बी फार्मेसी और बी आर्किटेक्चर कॉलेज एवं ब्रांच चेंज करने हेतु पढ़िए

Bhopal Samachar
Rajiv Gandhi praudyogiki Vishwavidyalay Bhopal द्वारा बीटेक बीफार्मेसी और बी आर्किटेक्चर स्टूडेंट्स को कॉलेज एवं ब्रांच बदलने हेतु अवसर उपलब्ध कराया गया है। दोनों प्रक्रियाओं के लिए आधिकारिक सूचना जारी कर दी गई है। सूचना पत्र पर दिनांक 24 अगस्त लिखा है परंतु यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर यह सूचना दिनांक 26 अगस्त की शाम अपलोड की गई है। 

RGPV कॉलेज ट्रांसफर- चेंज करने हेतु

संस्था स्थानांतरण की कार्रवाई मध्यप्रदेश शासन तकनीकी शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग मंत्रालय के आदेश में उल्लेखित प्रावधान के अनुरूप की जाएगी। इस आदेश की कॉपी राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय की ऑफिशल वेबसाइट पर उपलब्ध है। कॉलेज ट्रांसफर हेतु आरजीपीवी की वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन एप्लीकेशन की लास्ट डेट 20 सितंबर 2023 घोषित की गई है। कृपया यहां प्रदर्शित यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउजर में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर आरजीपीवी की ऑफिशल वेबसाइट पर अपलोड बी टेक, बी फार्मेसी और बी आर्किटेक्चर पाठ्यक्रमों में संस्था स्थानांतरण हेतु आधिकारिक सूचना ओपन हो जाएगी। सुविधा एवं उपयोग के लिए DOWNLOAD भी कर सकते हैं। 
https://www.rgpv.ac.in/CDN/PubContent/Advertisement/College_Transfer2023260823114257.pdf 

RGPV अपने कॉलेज में ब्रांच बदलने हेतु

ब्रांच अथवा संकाय परिवर्तन करने के लिए संस्था के प्राचार्य को सक्षम प्राधिकारी घोषित किया गया है। ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट 20 सितंबर 2023 घोषित की गई है। कृपया यहां प्रदर्शित यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर आरजीपीवी की ऑफिशल वेबसाइट पर अपलोड संस्था स्तर पर ब्रांच परिवर्तन हेतु आधिकारिक सूचना ओपन हो जाएगी। उपयोग एवं रिफरेंस के लिए DOWNLOAD भी कर सकते हैं। 
https://www.rgpv.ac.in/CDN/PubContent/Advertisement/Branch_Change2023260823114426.pdf 

RGPV Online Application For College Transfer 2023-24

कृपया यहां प्रदर्शित यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। आपकी स्क्रीन पर आरजीपीवी की ऑफिशल वेबसाइट में उपलब्ध Application For College Transfer 2023-24 प्रदर्शित हो जाएगा। 
https://www.rgpv.ac.in/stu/ApplyCollegeTransferPG.aspx 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!