SAHARA के डायरेक्टर गिरफ्तार, BHOPAL POLICE की कार्रवाई - MP BUSINESS NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की एमपी नगर पुलिस ने अपराध क्रमांक 40/23 धारा 420, 409, 120B IPC में सहारा कंपनी के डायरेक्टर करनेश अवस्थी 3/66 एच सेक्टर लखनऊ उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया है। 

सहारा लखनऊ के करनेश अवस्थी भोपाल पुलिस द्वारा गिरफ्तार

एमपी नगर पुलिस की ओर से सूचना दी गई है कि यह मामला जनवरी 2023 में दर्ज किया गया था। तभी से पुलिस को आरोपी की तलाश थी। गिरफ्तारी की कार्रवाई की आई सुधीर अर्जरिया एवं सब इंस्पेक्टर आरके मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा की गई। उल्लेखनीय है कि भोपाल एवं मध्यप्रदेश में सहारा के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हुए हैं। फरियादियों ने आरोप लगाए हैं कि, कंपनी द्वारा एक निर्धारित समय सीमा के लिए निवेश योजना चलाई थी परंतु समय समाप्त होने के बाद जमा धनराशि वापस नहीं की गई। 

सहारा के निवेशकों ने भोपाल में प्रदर्शन किया था 

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश के विभिन्न जिलों में रहने वाले सहारा के निवेशक होने इसी साल भोपाल आकर प्रदर्शन किया था। इस मामले में सरकार से मदद की मांग की गई थी। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को बुलाकर इस प्रकार की तमाम निवेश योजनाओं के पीड़ित नागरिकों के मामले दर्ज करने एवं उन्हें विशेष सहयोग देने और कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे।

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!