SBI NEWS- ₹1 की टॉफी और ₹10 का धनिया भी क्रेडिट कार्ड से खरीदिए, नई सर्विस शुरू

Bhopal Samachar
यदि आप भारतीय स्टेट बैंक के खाताधारक है तो पूरे महीने का खर्चा क्रेडिट कार्ड से चला सकते हैं। यहां तक कि ₹1 की टॉफी और सब्जी वाले भैया से ₹10 का धनिया भी क्रेडिट कार्ड के माध्यम से खरीद सकते हैं। भले ही उनके पास क्रेडिट कार्ड स्वैप करने की मशीन ना हो, लेकिन आपको प्रॉब्लम नहीं होगी क्योंकि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने एक नई सर्विस लॉन्च कर दी है। 

SBI Credit Card की नई सर्विस 

खबर आई है कि एसबीआई कार्ड और नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन आफ इंडिया ने मिलकर एक नया RUPAY CREDIT CARD लॉन्च किया है। यह क्रेडिट कार्ड UPI से लिंक कर दिया गया है। यानी आप जहां पर भी UPI पेमेंट एक्सेप्ट किए जाते हैं वहां पर आप अपने क्रेडिट कार्ड से पेमेंट कर सकते हैं। मंथली सैलरी आने में यदि कुछ दिन बाकी है तो भी चिंता की बात नहीं है। आपका मन कर रहा है तो आप क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करके अभी गोलगप्पे खा सकते हैं। 

SBI RUPAY Credit Card से UPI पेमेंट कैसे होगा 

Google Pay, PhonePe या फिर Paytm आप जो भी चाहे मोबाइल एप्लीकेशन डाउनलोड कर सकते हैं। जिस प्रकार बैंक खाता लिंक किया जाता है वैसे ही आप अपना क्रेडिट कार्ड खाता लिंक कर देंगे। अब आप जैसे ही किसी को मोबाइल ऐप के जरिए पेमेंट करेंगे, यह पेमेंट आपके क्रेडिट कार्ड के अकाउंट से उसके बैंक अकाउंट में चला जाएगा। यानी आपके सेविंग अकाउंट में पैसा बना रहेगा। इसके अलावा सभी प्रकार की शॉपिंग में जहां क्रेडिट कार्ड का उपयोग किया जाता है, आप अपने क्रेडिट कार्ड का उपयोग बिलकुल वैसे ही कर सकते हैं। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!