SBI ने SPECIAL FD की लास्ट डेट बढ़ाई, पढ़िए बैंक ऐसा क्या दे रहा है जो पब्लिक को पसंद आ गया

Bhopal Samachar
भारत के सबसे बड़े सरकारी बैंक, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपनी स्पेशल एफडी अमृत कलश की लास्ट डेट बढ़ा दी है। यह दूसरी बार है जब अमृत कलश फिक्स डिपॉजिट स्कीम की डेट बढ़ाई गई है। आइए जानते हैं कि भारतीय स्टेट बैंक अमृत कलश फिक्स्ड डिपॉजिट स्कीम में ऐसा क्या दे रहा है जो पब्लिक डिमांड कर रही है और तारीख पर तारीख बढ़ती जा रही है। 

SBI AMRIT KALASH FD SCHEME LAST DATE

भारतीय स्टेट बैंक ने अमृत कलश स्पेशल फिक्स्ड डिपॉजिट स्कीम की लास्ट डेट बढ़ाकर 15 अगस्त की थी परंतु खाताधारकों के उत्साह को देखते हुए अब इसे अगले 4 महीने के लिए बढ़ा दिया गया है। यानी भारतीय स्टेट बैंक द्वारा संचालित अमृतकलश स्पेशल फिक्स डिपॉजिट स्कीम की नई लास्ट डेट 31 दिसंबर 2023 है। 

SBI AMRIT KALASH FIXED DEPOSIT SCHEME INTREST RATE

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की अमृत कलश स्पेशल फिक्स्ड डिपॉजिट स्कीम के तहत आम नागरिकों को 7.10% एवं वरिष्ठ नागरिकों 7.60% ब्याज दर ऑफर की गई है। इसमें खाताधारक अपनी जरूरत और सुविधा के अनुसार मासिक, त्रैमासिक और अर्धवार्षिक ब्याज प्राप्त कर सकता है। यदि अल्प अवधि के लिए कुछ पैसों की जरूरत है तो अमृत कलश फिक्स डिपॉजिट स्कीम के अगेंस्ट लोन मिल जाएगा। यदि इमरजेंसी की स्थिति में पूरी रकम की जरूरत है तो किसी भी समय निवेश की गई रकम वापस प्राप्त की जा सकती है। ऐसी स्थिति में बैंक केवल ब्याज दर में लगभग 1% की कटौती कर देगा। निवेश की गई मूल राशि से कोई पेनल्टी वसूली नहीं की जाएगी। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!