SSC NEWS - सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा में नेगेटिव मार्किंग के संबंध में शुद्धि पत्र

Bhopal Samachar
केन्द्र सरकार के कर्मचारी चयन आयोग (SSC- Staff Selection Commission) ने Sub - Inspector Delhi Police and CAPFs Examination 2023 में नेगेटिव मार्किंग के संबंध में शुद्धिपत्र (Corrigendum) जारी किया है।

गौरतलब है कि Sub - Inspector in Delhi  Police  and CAPFs Examination 2023 के लिए22 July 2023 को नोटिस जारी किया गया था। जिसके पैराग्राफ 12.2 में नेगेटिव मार्किंग के संबंध में लिखा गया था कि Paper 1st & Paper 2nd में One- third मार्क्स कीनेगेटिव मार्किंग की जाएगी परंतु दिनांक 24 अगस्त 2023 को जारी शुद्धिपत्र के अनुसार अब Paper 1st & 2nd में अब  0.25 मार्क्स की नेगेटिव मार्किंग होगी। नोटिस की अन्य टर्म एवं कंडीशंस पूर्वानुसार ही रहेगी।


✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!