STA TOKEN चीफ GURTEJ SINGH राजस्थान से गिरफ्तार- Cryptocurrency news, Solar techno Alliance

Bhopal Samachar
Crypto token के सूत्र-संचालक गुरजीत सिंह संधू को ओडिशा पुलिस द्वारा श्री गंगानगर राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया गया। ओडिशा चीफ निरोद दास को भी अरेस्ट किया गया है। बताया गया है कि इस कंपनी का नेटवर्क उड़ीसा के अलावा मध्य प्रदेश, पंजाब, राजस्थान, बिहार, झारखंड, दिल्ली, महाराष्ट्र और असम में भी फैला हुआ है। 

Solar techno Alliance- क्या गड़बड़ हुई जो पुलिस कार्रवाई हो रही है

पुलिस सूत्रों ने बताया कि, गुरतेज सिंह ने सितंबर 2021 में सोलर टेक्नो अलाइंस कंपनी बनाई। इसका उद्देश्य
सोलर टेक्नोलॉजी के जरिये किसानों को आत्मनिर्भर बनाना बताया गया। कंपनी ने खुद का क्रिप्टो टोकन तैयार किया। इसके सबसे ज्यादा शेयर अपने पास रखे। मार्केट में इसका वॉल्यूम अधिक रखा। 2022 में इस क्रिप्टो टोकन की कीमत 0.81 डॉलर थी, जो 3 अप्रैल 2023 को 3.01 डॉलर तक पहुंची। इसी दौरान गुरतेज सिंह ने अपने सारे टोकन बेच दिए। इसके बाद इसकी कीमत लगातार घटकर 0.0599 डॉलर पर पहुंच गई। 

क्रिप्टो करेंसी निवेश में रिस्क क्या है 

साइबर एक्सपर्ट योगेश पंडित बताते हैं कि क्रिप्टो करंसी पर किसी का भी अधिकार नहीं है। वर्तमान में 27 हजार से अधिक क्रिप्टो करंसी प्रचलन में हैं। ट्रेडिंग के लिए वॉलेट व एक्सचेंज मुहैया कराने वाली कई कंपनियां हैं, जो खाताधारक से केवाईसी नहीं करातीं। ✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!