STOCK MARKET- 1 साल में 20% से ज्यादा का रिटर्न की उम्मीद वाले 3 शेयर

Bhopal Samachar
यदि आप शेयर बाजार से अगले 1 साल में अपने इन्वेस्टमेंट पर 20% से ज्यादा का रिटर्न प्राप्त करना चाहते हैं तो अहलूवालिया कांट्रैक्ट्स, ISGEC एवं टीसीआई एक्सप्रेस पर अध्ययन करना चाहिए। ब्रोकरेज फर्म का कहना है कि इन कंपनियों के शेयर के अगले 1 साल में 20% से लेकर 46% तक का रिटर्न दे सकते हैं। 

शेयर बाजार में लोंग टर्म इन्वेस्टमेंट के लिए इन 3 कंपनियों पर रिसर्च करें

- शेयर बाजार की ब्रोकरेज फर्म Nuvama का मानना है कि Ahluwalia Contracts के शेयर अगले 1 साल में 22% का रिटर्न दे सकते हैं। इनकी कीमत ₹882 तक जाएगी। मूल्यांकन की तारीख 18 अगस्त 2023 को Ahluwalia Contracts के शेयर का दाम ₹725 था। 
- शेयर बाजार की ब्रोकरेज फर्म Sharekhan का मानना है कि, ISGEC के शेयर अगले 1 साल में 28 जब तक का रिटर्न दे सकते हैं। इनकी कीमत 906 रुपए तक जाएगी। मूल्यांकन की तारीख 18 अगस्त 2023 को Isgec के शेयर का भाव ₹710 था। 
- शेयर बाजार की ब्रोकरेज फर्म Sharekhan का मानना है कि, TCI Express के शेयर अगले 1 साल में 46% तक का धमाकेदार रिटर्न दे सकते हैं। इनकी अधिकतम कीमत ₹2070 तक जाएगी। मूल्यांकन की तारीख 18 अगस्त को TCI Express के शेयर का भाव 1414 रुपए था। 

उद्घोषणा- शेयर बाजार में ब्रोकरेज फर्मों के पूर्वानुमान कभी सही और कभी गलत भी साबित होते हैं। इसलिए सलाह दी जाती है कि, विशेषज्ञों की बातों को ध्यान पूर्वक सुने लेकिन फैसला अपनी रिसर्च के आधार पर करें। ✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!