Stock market- अपना वेयरहाउस नहीं खोल सकते तो मात्र ₹15000 INVESTMENT करके मुनाफा पाइए

Bhopal Samachar
यदि आप जानते हैं कि वेयरहाउसिंग और लॉजिस्टिक्स के बिजनेस में कितना फायदा है लेकिन अपना वेयरहाउस खोलने के लिए आपके पास कैपिटल इन्वेस्टमेंट नहीं है, तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है। यदि आपके पास मात्र ₹15000 हैं तब भी आप इस बिजनेस से मुनाफा कमा सकते हैं, क्योंकि TVS Supply Chain Solutions का आईपीओ ओपन हो गया है। 

आईपीओ क्या होता है 

जब किसी प्राइवेट कंपनी का कारोबार बहुत ज्यादा बढ़ जाता है। बाजार की डिमांड पूरी करने के लिए उसे अधिक धनराशि की जरूरत होती है। तब वह प्राइवेट कंपनी स्टॉक मार्केट में लिस्टिंग के लिए अप्लाई करती है। आईपीओ (इनीशियल पब्लिक ऑफरिंग) इस प्रक्रिया का पहला चरण है। इसके तहत कंपनी शेयर बाजार में लिस्टिंग से पहले जनता के बीच अपने शेयर खरीदने के लिए ऑफर करती है। स्वाभाविक है कि पहले दिन किसी भी कंपनी के शेयर के दाम सबसे कम होते हैं, इसलिए कई लोग आईपीओ के समय कंपनी में निवेश करने की सलाह देते हैं। 

TVS Supply Chain Solutions क्या करती है, कितनी बड़ी कंपनी है

टीवीएस सप्लाई चैन सॉल्यूशंस एक ऐसी भारतीय कंपनी है जो अंतरराष्ट्रीय बाजार में काम करती है। यह कंपनी इंटरनेशनल ट्रांसपोर्टेशन, लॉजिस्टिक और वेयरहाउसिंग में काम करती है। कंपनी की ओर से बताया गया है कि उसका कारोबार भारत के अलावा यूनाइटेड किंगडम, यूरोप और अमेरिका में फैला हुआ है। स्टॉक मार्केट में कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार वित्तीय वर्ष 2022-23 में इस कंपनी ने 10 हजार करोड़ पैसे ज्यादा का प्रॉफिट कमाया है। इससे पहले 9 1000 करोड़ पर से ज्यादा और इसके पहले 6 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा का नेट प्रॉफिट कमाया था। यानी पिछले 3 साल से कंपनी भारी मुनाफे में है। 

TVS Supply Chain Solutions IPO में कितना निवेश करना होगा

कंपनी ने 187 से 197 रुपए प्रति इक्विटी शेयर निर्धारित किया है। निवेशक को कम से कम 76 शेयर खरीदने होंगे। यानी एक बार में लगभग ₹15000 का निवेश करना होगा। आईपीओ 14 अगस्त को क्लोज हो जाएगा। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!