Stock Market - मात्र 15000 रुपए लगाइए और Swiggy के बिजनेस में शेयर होल्डर बन जाइए

Bhopal Samachar
यदि आपके पास बिजनेस की समझ है लेकिन इतना कैपिटल इन्वेस्टमेंट नहीं है कि आप एक बड़ा बिजनेस शुरू कर सकते हैं तो बड़ी कंपनियों के शेयर होल्डर बन जाना एक अच्छा विकल्प है। मोबाइल ऐप बेस्ड फूड डिसटीब्यूशन कंपनी स्विग्गी के बारे में तो आप जानते ही होंगे। अब आप भी इस कंपनी के शेयर होल्डर बन सकते हैं क्योंकि Swiggy जल्द ही अपना आईपीओ लाने वाली है। 

Swiggy IPO, share price, lot size, minimum investment

स्विगी की राइवल कंपनी जोमाटो पहले ही शेयर बाजार में लिस्ट हो चुकी है, लेकिन इसके कारण स्विगी प्रेशर में नहीं है। वह बाजार को अपने अनुकूल होने का इंतजार कर रही है। कंपनी अपने मूल्यांकन के लिए मॉर्गन स्टेनली, जेपी मॉर्गन और बैंक ऑफ अमेरिका सहित 8 इन्वेस्टमेंट बैंकर्स के साथ राउंड टेबल मीटिंग कर रही है। कंपनी अपनी वैल्यूएशन को लेकर काफी सेंसेटिव है। वह चाहती है कि उसका आईपीओ उसके लास्ट फंडिंग राउंड की वैल्यूएशन 10.7 बिलीयन डॉलर के आधार पर आए। 

कंपनी ने अभी कुछ भी डिस्क्लोज नहीं किया है लेकिन जोमाटो का आईपीओ 72-76 रुपए पर आया था। लोट साइज 195 शेयर था। इसलिए माना जाता है कि स्विगी आईपीओ का प्राइस भी इसी के आसपास आएगा, और लॉट साइज भी इसी के आसपास रहेगा। जोमाटो में भी ₹15000 का मिनिमम इन्वेस्टमेंट था। स्विगी में भी इतना ही रहेगा। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!