STOCK MARKET - रक्षा अनुसंधान का वर्क आर्डर मिलते ही यह कंपनी दुल्हन बन गई, 20% पर लगा अपर सर्किट

Bhopal Samachar
AMEYA PRECISION ENGINEERS LTD को DRDO से एक वर्क आर्डर मिलते ही सुर्ख़ियों से बाहर रहने वाली इस कंपनी के SHARE PRICE में आश्चर्यजनक वृद्धि दर्ज की गई। स्थिति यह बनी कि 20% पर अपर सर्किट लग गया। बाजार बंद होते समय अचानक इसके शेयरों कि विक्रय के लिए उपलब्धता बढ़ गई और दाम घट गए। फिर भी 1 दिन में 16.03% की वृद्धि दर्ज की गई है। 

APE SHARE 71.80 पर लिस्ट हुए थे, 33 तक नीचे गिरे

फिलहाल एक शेयर की कीमत 67.30 रुपए है। कुछ लोगों का मानना है कि यह कीमत ₹120 तक जाएगी। पिछले 6 महीने में इस शेयर की कीमत में 70% की वृद्धि दर्ज हुई है जबकि पिछले 1 साल में 2.91% की वृद्धि हुई है। इस कंपनी के शेयर 8 सितंबर 2022 ₹71.80 पर लिस्ट हुए थे। पिछले 52 सप्ताह में एक समय ऐसा भी आया था जब इस कंपनी के शेयर के दाम ₹33 रह गए थे।

क्या है वर्क ऑर्डर की कीमत

29 अगस्त को शेयर बाजार को दी जानकारी में Ameya Precision Engineers Limited ने बताया कि कंपनी को DRDO (हिंदी; रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन, अंग्रेजी; Defence Research and Development Organisation) से एक वर्क प्रोजेक्ट मिला है। जिसकी कीमत 91 लाख 34 रुपये है। कंपनी को LR-LACM खरीदना है। इस खबर ने इस कम चर्चित स्टॉक के शेयरों की कीमत में तेजी ला दी।

Ameya Precision Share - 3 महीने में 70 प्रतिशत की उछाल

कंपनी के शेयर बुधवार 30 अगस्त को एनएसई में 63.90 रुपये के लेवल पर ओपन हुए थे। देखते ही देखते कंपनी के शेयरों में 20 प्रतिशत का अपर सर्किट लग गया। हालांकि, कुछ ही देर बाद कंपनी के शेयरों की कीमतों में गिरावट देखने को मिली। और स्टॉक 67.50 रुपये के लेवल पर आकर बंद हुआ। बता दें, कंपनी के शेयरों की कीमतों में पिछले 3 महीने के दौरान 70 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!