Stock Market में मुकेश अंबानी का जादू चल गया, JFS के दरवाजे पर निवेशकों की लाइन लगी

Bhopal Samachar
रिलायंस समूह के मालिक मुकेश अंबानी किस्मत से करोड़पति नहीं बने बल्कि उन्हें पता है कि हारी हुई बाजी जीतने के लिए कब और क्या करना होता है। मुकेश अंबानी के मात्र एक स्टेटमेंट से Jio Financial Services Ltd के शेयर के दाम ना केवल गिरने से रुक गए बल्कि तेजी से बढ़ते हुए दिखाई दिए। कुछ दिनों पहले JFS के शेयरों पर लोअर सर्किट लग रहा था, आजा पर सर्किट लग गया। 1 दिन में 5% की वृद्धि हुई है। 

LIC से निवेश लेकर LIC का बाजार लूटने की तैयारी

Jio Financial Services Ltd के शेयर मार्केट में ₹248.90 पर 21 अगस्त को लिस्ट हुए थे। इसके तत्काल बाद JFS के शेयरों का दाम गिरना शुरू हो गए और 28 अगस्त को ₹211.15 तक पहुंच गए। इस बीच एलआईसी ने सपोर्ट किया और 6.66% शेरहोल्डिंग खरीदी। इसके बाद मुकेश भाई अंबानी ने ऐलान किया कि उनकी जिओ फाइनेंसियल सर्विसेज कंपनी, बीमा क्षेत्र में काम करेगी और LIC को टक्कर देने वाली बीमा योजनाएं लेकर आएंगे। 

कुल मिलाकर एलआईसी के पैसे से एलआईसी के बाजार लूटने की तैयारी है। इस खबर के साथ ही जिओ फाइनेंसियल सर्विसेज के शेयर के दाम बढ़ना शुरू हो गए। ₹248.90 पर लिस्ट हुआ शेयर आज अपर सर्किट लगने के बाद ₹231.25 पर बंद हुआ। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!