STOCK MARKET - बाहुबली टाइप एंट्री मारने वाले जियो फाइनेंसियल को आदिपुरुष जैसा रिस्पांस, खरीदार नहीं मिल रहे

Bhopal Samachar
स्टॉक मार्केट में लिस्टिंग से पहले बाहुबली जैसा साउंड कर रहा जियो फाइनेंसियल के शेयर की हालत आदिपुरुष जैसी होती दिखाई दे रही है। आदि पुरुष फिल्म को टिकट के खरीदार नहीं मिल रहे थे। Jio फाइनेंसियल को शेयर के खरीदार नहीं मिल रहे हैं। एलआईसी जैसी कंपनी ने 6.66% हिस्सेदारी खरीद ली। बाजार में एलआईसी के शेयर के दाम बढ़ गए परंतु जियो फाइनेंसियल के शेयर खरीदने कोई सामने नहीं आया। दूसरे दिन जियो फाइनेंसियल के शेयर के दामों में 5% की गिरावट दर्ज की गई। 

जियो फाइनेंशियल का आईपीओ बड़ा धूम मचा रहा था

यहां याद दिलाना जरूरी है कि स्टॉक मार्केट में लिस्टिंग से पहले जियो फाइनेंशियल का आईपीओ बड़ी धूम मचा रहा था। क्या सीएनबीसी आवाज और क्या जी बिजनेस, हर टीवी स्क्रीन पर एक्सपर्ट जियो फाइनेंशियल की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे थे। दावा किया जा रहा था कि ग्रे मार्केट में जियो फाइनेंशियल को बड़ा अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, लेकिन लिस्टिंग के दूसरे दिन भी जियो फाइनेंशियल के शेयर पर लोअर सर्किट लगा रहा। किसी भी कंपनी की ऐसी शुरुआत, शुभारंभ नहीं की जा सकती। यह मामला शेयर बाजार के निवेशकों के लिए एक केस स्टडी हो सकता है। 

आपको बता दें कि जियो फाइनेंशियल सर्विसेज हाल ही में रिलायंस ने अलग होकर शेयर बाजार में लिस्ट हुई है। 21 अगस्त को जियो फाइनेंशियल सर्विसेज ने शेयर बाजार में दस्तक की है। बीएसई पर इसके शेयर 265 रुपये और एनएसई पर 262 रुपए प्रति शेयर लिस्ट हुए। सेंसेक्स के टॉप-30 शेयर्स की लिस्ट में आज भी जियो फाइनेंशियल के शेयर्स सबसे ज्यादा टूटे। जियो फाइनेंशियल के स्टॉक्स में दूसरे दिन 5% की गिरावट दर्ज की गई।

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!