STOCK MARKET में तीसरे दिन भी अंबानी की रैगिंग जारी, कोई भरोसा करने को तैयार नहीं

Bhopal Samachar
भारत का शेयर बाजार एक ऐसी जगह है जहां बड़े-बड़े करोड़पति कारोबारियों की खुलेआम रैगिंग होती है। इन दिनों स्टॉक मार्केट में मुकेश अंबानी की रैगिंग चल रही है। उनकी कंपनी Jio Financial Services Ltd के शेयर लगातार तीसरे दिन 5% की दर से नीचे गिरे। अंबानी पर भरोसा जताने वाले निवेशकों के अब तक 23 करोड़ रुपए डूब चुके हैं। 

शेयर बाजार में इठलाती हुई आई थी Jio Financial 

भारत के स्टॉक मार्केट में इन दिनों बैक टू बैक IPO आ रहे हैं परंतु अंबानी से रिश्ता होने के कारण Jio Financial Services Ltd को बड़ा स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा था। मार्केट में लिस्टिंग वाले दिन भी Jio Financial के लोग चौड़ी छाती करके घूम रहे थे। उनको लग रहा था कि मुकेश अंबानी की कंपनी है, शेयर बाजार में VVIP कुर्सी मिलेगी। मार्केट में लिस्ट होते ही निवेशकों की भीड़ लग जाएगी। लोग अंबानी की कंपनी के शेयर ब्लैक में खरीदेंगे। 

163 का शेयर 262 में लिस्ट हुआ था!

सीएनआई रिसर्च के किशोर ओस्तवाल जियो फाइनेंसियल की आगे की स्थिति को लेकर कहते हैं कि अभी कम से कम छह महीने का इंतजार करने की जरूरत है, तभी पता लग पाएगा कि यह स्टॉक किस स्तर पर सेटल होगा। उन्होंने कहा कि अनाउंसमेंट के समय इस शेयर के लिए 163 रुपये का प्राइस डिस्कवर हुआ था, जो सही कीमत होनी चाहिए। सीएनआई रिसर्च के किशोर ओस्तवाल को सरल हिंदी में कहा जाए तो मुकेश अंबानी की कंपनी के शेयर की कीमत ₹163 है। पता नहीं किस कॉन्फिडेंस के चलते इसे ₹262 पर लिस्ट किया गया। सब लोग दबी जुबान में कह रहे हैं कि अगले 6 महीने तक थोड़ा-थोड़ा गिरते-गिरते जियो फाइनेंसियल के शेयर की कीमत अपनी सही स्थिति पर पहुंच जाएगी। उसके बाद निवेशकों की तरफ से रिस्पांस मिलेगा। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!