Stock Market - पढ़िए आज का सेलिब्रिटी शेयर, एक आर्डर मिलते ही खरीदारों की लाइन लग गई

Bhopal Samachar
Patel Engineering कंपनी शेयर बाजार में आज बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्म देने वाले किसी सेलिब्रिटी स्टार की तरह छाई रही। जैसे ही कंपनी ने स्टॉक एक्सचेंज को बताया कि उसे 1818 करोड रुपए का एक आर्डर मिल गया है। कंपनी के शेयर खरीदने वालों की लाइन लग गई। इस लाइन में नंबर वन पर श्री विजय केडिया खड़े थे। जिनके पीछे हजारों फॉलोअर खड़े होते हैं। 

विजय केडिया ने पटेल इंजीनियरिंग के 30 लाख शेयर खरीदे

श्री विजय केडिया, शेयर बाजार में एक ऐसा नाम है जिसे हजारों निवेशक फॉलो करते हैं। विजय केडिया ने खरीदा तो सब खरीद लेते हैं, विजय केडिया ने बेचा तो सब बेच देते हैं। पटेल इंजीनियरिंग को नया आर्डर मिलते ही श्री विजय केडिया ने कंपनी के 30 लाख शेयर खरीद लिए। इसी के साथ पटेल इंजीनियरिंग की डिमांड हाई हो गई और अपर सर्किट लग गया। 

पटेल इंजीनियरिंग कि निवेशकों को 6 महीने में 286% का मुनाफा 

पटेल इंजीनियरिंग, बाजार में दमदार परफॉर्मेंस दे रही है। कंपनी ने अपने निवेशकों को 6 महीने में 286 प्रतिशत का मुनाफा दिया है। 6 महीने पहले पटेल इंजीनियरिंग लिमिटेड के शेयर के दाम लगभग ₹15 थे और आज ₹57 पर अपर सर्किट लगा है। 

पटेल इंजीनियरिंग कमबैक कर रही है

हालांकि यह, पटेल इंजीनियरिंग लिमिटेड के सबसे अच्छे दिन नहीं है। शेयर बाजार में 4 जनवरी 2008 की तारीख पटेल इंजीनियरिंग लिमिटेड के लिए सबसे ऐतिहासिक तारीख थी। इस दिन कंपनी के शेयर के दाम ₹705 थे। आज की तारीख में पटेल इंजीनियरिंग लिमिटेड अपने ऑल टाइम हाई से 35% नीचे चल रही है। संतोषजनक बात यह है कि पिछले 5 सालों में यह कंपनी लगातार अपने निवेशकों की उम्मीदों पर खरी उतर रही है। पिछले 5 साल में कंपनी ने अपने इन्वेस्टर्स को 72% का फायदा पहुंचाया है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!