SURJEET BAJAJ BHOPAL शोरूम मालिक के खिलाफ धोखाधड़ी की FIR

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गौतम नगर पुलिस थाने में सुरजीत बजाज के नाम से प्रसिद्ध ऑटोमोबाइल शोरूम के संचालक श्री  दीपक ननवानी उर्फ गोल्डी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। 

सुरजीत बजाज शोरूम से बाइक खरीदी थी, नगद पैसे दिए थे

गौतम नगर थाना पुलिस के मुताबिक बिसनखेड़ा, इछावर जिला सीहोर निवासी 32 वर्षीय अरविंद पुत्र लक्ष्मीनारायण निजी काम करता है। अरविंद ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उसमें बताया कि उसने मार्च 2016 में बैरसिया रोड पर डीआइजी बंगला स्थित सुरजीत बजाज शोरूम से एक बाइक नकद राशि देकर खरीदी थी। उसके बाद से वह बाइक का इस्तेमाल कर रहा था। 

अचानक फाइनेंस कंपनी वाले आ गए, बाइक सीज करने लगे

फरियादी ने बताया कि 24 जुलाई को वह इंदौर में था, तभी मंगलम फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने उसे बाइक के साथ रोका और बाइक सीज करने की बात कही। इससे वह हैरान हो गया। वह बाइक लेकर कर्मचारियों के साथ उनके आफिस पहुंचा। वहां उसे बताया गया कि उसकी बाइक पर फाइनेंस हुआ है। बाइक पर किस्त के रूप में करीब 56 हजार रुपये बकाया है। इस वजह से तुम्हारी बाइक को सीज किया जा रहा है।

शोरूम वाले ने पहले से फाइनेंस सेकंड हैंड बाइक नई बताकर बेच दी

फाइनेंस कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि यह बाइक किसी लखनदास नाम के व्यक्ति के नाम पर फाइनेंस हुई है। फाइनेंस कंपनी से जानकारी जुटाने के बाद अरविंद ने थाने में साक्ष्यों के साथ शिकायत दर्ज कराइ थी। मामले की जांच में ठगी की पुष्टि होने पर पुलिस ने शोरूम मालिक दीपक ननवानी उर्फ गोल्डी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!