TRISHUL CONSTRUCTION BHOPAL के मालिक ने अपने साथी के खिलाफ धोखाधड़ी की FIR दर्ज कराई

Bhopal Samachar
त्रिशूल कंस्ट्रक्शन कंपनी एमपी नगर जोन-1, भोपाल के मालिक श्री राजेश शर्मा ने अपने साथी श्री हर्ष वर्मा निवासी प्रयागराज, उत्तर प्रदेश के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में खयानत का मामला दर्ज करवाया है। यह FIR एमपी नगर पुलिस थाने में दर्ज की गई है। 

प्रयागराज से भोपाल कंस्ट्रक्शन के बिजनेस की बारीकियां सीखने आया था

सब इंस्पेक्टर श्री आनंद परिहार ने बताया कि श्री राजेश शर्मा, त्रिशूल कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक हैं और चेतक ब्रिज के पास कस्तूरबा नगर, गोविंदपुरा में निवास करते हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि सन 2022 में एक गरीब व्यक्ति के माध्यम से श्री हर्ष वर्मा निवासी प्रयागराज, उत्तर प्रदेश, उनके संपर्क में आए थे। वह कंस्ट्रक्शन के बिजनेस की बारीकियां सीखना चाहते थे। लगातार साथ रहने के कारण वह (श्री राजेश शर्मा), श्री हर्ष वर्मा पर भरोसा करने लगे थे। 

दिनांक 30 नवंबर को श्री राजेश शर्मा को 2 करोड़ 37 लाख 60 हजार रुपए का पेमेंट मिलने वाला था। उन्होंने श्री हर्ष वर्मा को, कंपनी का अकाउंट नंबर मैसेज करने के लिए कहा। श्री राजेश शर्मा का आरोप है कि श्री हर्ष वर्मा ने कंपनी के बैंक अकाउंट नंबर के स्थान पर अपना व्यक्तिगत बैंक खाता नंबर भेज दिया और सारा पैसा उसके खाते में ट्रांसफर हो गया। इसके बाद हर्ष ने राजेश के कहने पर दो पार्टियों को 25 लाख रुपए ट्रांसफर किए, अगले दिन गायब हो गया। उसका तलाशने की हर संभव कोशिश करने के बाद, जब कोई संपर्क नहीं हुआ तो पुलिस थाने आकर शिकायत की। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!