University of Delhi से MBA- फीस मात्र 15696, स्टूडेंट्स को औसत पैकेज 24 लाख

Bhopal Samachar
MBA करने के लिए किसी अच्छी यूनिवर्सिटी की तलाश कर रहे हैं स्टूडेंट के लिए दिल्ली यूनिवर्सिटी के बिजनेस स्कूल द्वारा एडमिशन हेतु रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। सालाना फीस मात्र ₹15696 है। इसके अलावा हॉस्टल की सुविधा भी है। 

DU BUSINESS SCHOOL- एवरेज पैकेज 24 लाख रुपए

Delhi School of Economics, दिल्ली विश्वविद्यालय का बिजनेस स्कूल है, इसलिए इसकी अपनी प्रतिष्ठा भी है। यहां के स्टूडेंट्स को अच्छा पैकेज मिलता है। साल 2023 में दिल्ली स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स के स्टूडेंट्स को एवरेज 24.7 लाख सालाना का पैकेज मिला है। ADMISSION के लिए UG में न्यूनतम 50% प्राप्तांक अनिवार्य है। ग्रेजुएशन की डिग्री किसी भी सब्जेक्ट की हो सकती है। इसके लिए कॉमर्स की अनिवार्यता नहीं है। इस बिजनेस स्कूल से MBA (HUMAN RESOURCE DEVELOPMENT) एवं MBA (INTERNATIONAL BUSINESS) कर सकते हैं। 

DSE MBA COURSE FEE

  • प्रोग्राम फीस ₹9000 
  • एनरोलमेंट, एडमिशन, एग्जामिनेशन, लाइब्रेरी, डेवलपमेंट एवं अन्य ₹6696
  • टोटल ₹15696 
एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। अधिक जानकारी के लिए कृपया दिल्ली विश्वविद्यालय के दिल्ली स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.dsembaib.in/ पर विजिट करें।

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!