भारत मौसम मानसून- अभी तक अपने ठिकानों पर नहीं पहुंचे बादल, WEATHER FORECAST

Bhopal Samachar
दक्षिणी उत्तर प्रदेश और आसपास के इलाकों पर एक चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र बना हुआ है। मॉनसून ट्रफ फिलहाल अपनी सामान्य स्थिति से उत्तर की ओर चल रही है और अगले कुछ दिनों तक ऐसा ही रहेगा। पश्चिमी विक्षोभ को एक ट्रफ के रूप में देखा जा रहा है। एक उत्तरी दक्षिणी ट्रफ रेखा दक्षिणी छत्तीसगढ़ से तमिलनाडु होते हुए कोमोरिन क्षेत्र तक बनी हुई है।

  • उत्तरी तमिलनाडु और इससे सटे रायलसीमा क्षेत्र पर एक चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र बना हुआ है।
  • पिछले 24 घंटों के दौरान देश भर में हुई मौसमी हलचल।
  • पिछले 24 घंटों के दौरान उत्तर प्रदेश और तमिलनाडु के कुछ हिस्सों में मध्यम से भारी बारिश हुई। 
  • राजस्थान और हिमाचल प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में भारी बारिश हुई।
  • कोंकण और गोवा, तटीय आंध्र प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, पश्चिम बंगाल और आसपास के इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश हुई।
  • मध्य भारत और दक्षिण भारत के कुछ हिस्सों में छिटपुट बारिश हुई।

भारत मौसम मानसून का पूर्वानुमान

अगले 24 घंटों के दौरान, पूर्वोत्तर भारत, उत्तराखंड, झारखंड, बिहार, पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश और कोंकण और गोवा में मध्यम से भारी वर्षा होने की उम्मीद है। ओडिशा, पूर्वी मध्य प्रदेश, हिमाचल प्रदेश के कई हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक या दो स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है। दक्षिण भारत, महाराष्ट्र और पश्चिमी मध्य प्रदेश में छिटपुट बारिश की उम्मीद है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!