Aakash byjus Institute Indore के टीचर का जुलूस निकाला, FIR दर्ज, छात्रा ने छेड़छाड़ की शिकायत की

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में आकाश बाईजूस इंस्टिट्यूट के दो टीचर्स के खिलाफ एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। छात्रा के परिजनों ने इंस्टिट्यूट के बाहर एक टीचर को पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई की। फिर उसका जुलूस निकाला गया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। टीचर का नाम शैलेंद्र निवासी जौनपुर उत्तर प्रदेश बताया गया है। समाचार लिखे जाने तक आकाश बाईजूस इंस्टीट्यूट की ओर से इस मामले में कोई बयान नहीं आया था। 

एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर हरकत की, धमकी भी दी : छात्रा के परिजनों का आरोप

छात्रा खरगोन की रहने वाली है एवं NEET की तैयारी करने के लिए इंदौर आई है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि 2 टीचर उसे परेशान कर रहे थे। एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर उसके साथ हरकत कर रहे थे। उस दिन पहले कैंटीन में भी उसके साथ हरकत की गई थी। जब छात्रा ने टीचर की हरकतों का विरोध किया तो उसे कोचिंग से निकाल ले की धमकी दी गई। टीचर की धमकी वाली कॉल छात्रों ने रिकॉर्ड कर ली और अपनी बुआ के पास भेज दी। 

टीचर ने छात्रा के परिवार वालों को भी धमकाया: आरोप

इसके बाद छात्रा के परिवार वाले इंदौर आए। उन्होंने रात में टीचर के साथ फोन पर बात की। परिवार वालों के इंदौर आने की खबर सुनकर दूसरा टीचर तो फरार हो गया परंतु एक टीचर दूसरे दिन सुबह इंस्टिट्यूट में आया और परिवार वालों को भी धमकाने लगा। इसके बाद मामला बिगड़ गया। परिवार वालों ने उसकी जमकर पिटाई लगाई। फिर उसका जुलूस निकाला गया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। छात्रा ने बताया कि उसने इंस्टिट्यूट के मैनेजमेंट से भी टीचर की शिकायत की थी परंतु मैनेजमेंट ने कोई कार्रवाई नहीं की। 

इंदौर के एक पत्रकार का कहना है कि टीचर ने छात्रा पर ट्यूशन के लिए दबाव बनाया था, लेकिन जब परिजनों के साथ झगड़ा हो गया और परिजनों ने उसका जुलूस निकाल दिया तो छेड़छाड़ का आरोप भी लगा दिया गया। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!