AIP ROAD LINES JABALPUR के अंधाधुंध दौड़ते ट्रक ने 4 नागरिकों को मार डाला - MP NEWS

Bhopal Samachar
सिहोरा। जबलपुर के गोसलपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाइवे के मोहतरा टोल प्लाजा के पास भीषण सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्यवाही प्रारंभ करने के उपरांत शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए रवाना करते हुए घटना की पड़ताल शुरू कर दी है। 

सड़क दुर्घटना के संबंध में गोसलपुर पुलिस ने जानकारी में बताया कि टोलनाका के पास हिरन नदी पुल के पास ढाबे में 40 वर्षीय प्रकाश बर्मन निवासी ढीमरखेड़ा खमतरा अपना ट्रक सड़क किनारे खड़ा करके अपने साथियों के साथ चाय पी रहा था, तभी तेज रफ्तार ट्रक जबलपुर से कटनी की ओर जा रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें संदीप बर्मन, शिवम कुशवाहा, संदीप उपाध्याय सहित सभी चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना की खबर लगते ही आसपास के लोग और ग्रामीण भी घटनास्थल पर जमा हो गए। 

जिस ट्रक ने टक्कर मारी उसका नंबर MP 34 H 0703 एवं सड़क किनारे खड़ा ट्रक जो दुर्घटना का शिकार हुआ उसका नंबर  MP 20 GA 0725 पुलिस द्वारा बताए गए हैं।  पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!