BHOPAL NEWS- भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा के घर का घेराव, समर्थक के कारण खतरे में टिकट

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh politics chunav news

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्री रामेश्वर शर्मा के घर का कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने घेराव कर डाला। समर्थक की करतूत के कारण श्री रामेश्वर शर्मा का टिकट खतरे में पड़ता दिखाई दे रहा है। 5 साल की मेहनत पर पानी फिरता दिखाई दे रहा है। कांग्रेस पार्टी में टॉप रैंक के नेता श्री दिग्विजय सिंह से व्यक्तिगत विवाद के चलते, यह मामला जल्दी से शांत होने की उम्मीद नहीं है। 

समर्थक ने अपराध किया तो विधायक को क्यों घेरा

राजधानी भोपाल में अनुसूचित जाति के एक युवक की पिटाई और उसके ऊपर अपशिष्ट गिराने के मामले में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विधायक श्री रामेश्वर शर्मा के बंगले का घेराव किया। वहां पर लगे हुए विधायक के पोस्टर पर काला रंग को दिया। मौके पर मौजूद पुलिस के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं की झड़प भी हुई। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि बिल खिरिया इलाके में हुई घटना का आरोपी विधायक श्री रामेश्वर शर्मा का करीबी है। 

दिग्विजय सिंह को मौका मिला, कसर नहीं छोड़ेंगे

यहां उल्लेख करना प्रासंगिक है कि, मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के दूसरे नंबर के शीर्ष नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह और विधायक श्री रामेश्वर शर्मा के बीच सीधे टकराव की स्थिति है। श्री दिग्विजय सिंह, विधायक श्री रामेश्वर शर्मा को नुकसान पहुंचाने का कोई भी मौका नहीं चूकते। सीधी कांड में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित व्यक्ति को सीएम आउट बुलाकर उसके पैर पखार कर, मामले को तूल पकड़ने से पहले ही शांत कर दिया था परंतु इस बार ऐसा नहीं हो पाया और दिग्विजय सिंह इस मुद्दे को आसानी से शांत नहीं होने देंगे। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!