BHOPAL NEWS- मोबाइल दुकान संचालक की डेड बॉडी रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिली

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मोबाइल की दुकान संचालित करने वाले एक व्यापारी की डेड बॉडी रेलवे ट्रैक पर पड़ी हुई मिली है। नजदीक ही उनका वाहन भी खड़ा हुआ मिला। समाचार लिखे जाने तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन पुलिस का मानना है कि दुकानदार ने आत्महत्या की होगी। 

भोपाल के व्यापारी धर्मेंद्र देवनानी की संदिग्ध मौत

धर्मेंद्र देवनानी (50) पुत्र खेलदास देवनानी मकान नंबर 183 पंचवटी कॉलोनी पार्क तीन में रहते थे। चॉइस मोबाइल के नाम से नादरा बस स्टैंड के पास उनकी दुकान है। सोमवार की दोपहर को दुकान से निकले थे। इसके बाद घर नहीं पहुंचे। देर रात स्टेशन मास्टर ने खजूरी थाने में सूचना दी कि ग्रैंड जलसा के पिछले हिस्से में रेलवे ट्रैक पर किसी की लाश पड़ी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। इसके बाद बॉडी को पीएम के लिए मर्चुरी में रखवा दिया।

मामले की जांच कर रहे एसआई जेपी सिंह ने बताया कि सोमवार की रात शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। मंगलवार की सुबह बाॅडी की पहचान की जा सकी है। मृतक के परिजनों के बयान दर्ज नहीं किए जा सके हैं। मंगलवार की सुबह बॉडी पीएम के बाद परिजनों को सौंप दी गई है। एसआई का कहना है शव और गाड़ी की तलाशी में कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!