BHOPAL NEWS- मिर्ची बाबा ने मुंडन कराया, कमलनाथ के द्वार से शिवराज सिंह पर भड़के

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की सेंट्रल जेल में लगभग 13 महीने बिताने के बाद रिहा कर दिए गए मिर्ची बाबा ने आज मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी, कार्यालय के सामने सड़क पर बैठकर मुंडन कराया। एक बार फिर उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। अपनी इस हालत के लिए उन्होंने शिवराज सिंह चौहान को जिम्मेदार ठहराया। 

मेरे ऊपर लगे आरोपों का जवाब अब कौन देगा: मिर्ची बाबा

मिर्ची बाबा ने कहा कि 'मैं निरंजनी अखाड़े का महामंडलेश्वर और बचपन से नागा हूं। मेरे ऊपर बलात्कारी होने का आरोप लगाया गया। जबकि मैं निर्दोष साबित हुआ। मेरे ऊपर लगे आरोपों का जवाब अब कौन देगा। मिर्ची बाबा ने ऐलान किया कि वह चुनाव में कांग्रेस पार्टी का प्रचार करेंगे। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी मिर्ची बाबा कांग्रेस पार्टी का प्रचार कर रहे थे। ग्वालियर चंबल संभाग में उनके कुछ व्यक्तिगत प्रॉपर्टी के मामले में विवादों में हैं। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के संरक्षण के चलते मिर्ची बाबा को मिनल रेजिडेंसी भोपाल में रहने के लिए एक शानदार बंगला मिल गया था। 

पढ़िए FIR कराने वाली महिला ने कोर्ट में क्या बयान दिया

पुलिस डायरी में फरियादी महिला ने कोर्ट को बताया कि, उसकी शादी चार वर्ष पहले हो चुकी है और उसके बच्चे नहीं है। उसने बैनर पर नंबर देखकर फोन लगाया था। वह फोन नंबर गोपाल का था। वह अकेले ऑटो से बाबा के आश्रम गई थी। वहां गोपाल भी था।

पीड़िता ने बताया कि वहां वह बेहोश हो गई थी, उसे होश नहीं था। उसके साथ गलत काम (बलात्कार) हुआ था। लेकिन कोर्ट में मौजूद आरोपी को देकर पीड़ित ने कहा कि वह यह व्यक्ति नहीं है। फिर वह साध्वी दीदी के साथ घर चली गयी थी। 15-20 दिन के बाद साध्वी दीदी ही उसे महिला थाने ले गयी थी।

महिला थाने में साध्वी दीदी ने लिखवाया आवेदन

पीड़िता ने अपने बयान में यह भी बताया कि महिला थाने में साध्वी दीदी ने ही आवेदन लिखवाया था, जिस पर उसने अंगूठा निशान लगाया था। साध्वी दीदी और पुलिस वालों ने आवेदन पढ़कर उसे नहीं सुनाया था। पुलिस ने उससे थाने पर कई कोरे कागजों पर अंगूठा लगवाया था। पुलिस ने घटनास्थल का नक्शा मौका तैयार किया था, जिस पर उसका अंगूठा निशानी है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!