BHOPAL NEWS- एक सिरफिरे के कारण डेढ़ घंटे तक ज्योति टॉकीज चौराहे पर ट्रैफिक जाम रहा

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के सबसे व्यस्ततम मार्गो में से एक ज्योति टॉकीज चौराहा क्षेत्र में डेढ़ घंटे तक ट्रैफिक जाम रहा, क्योंकि एक सिरफिरा युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया था। किसी भी संभावित हादसे से उसे बचाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। डेढ़ घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा करता रहा और फिर वापस नीचे उतर कर कहा कि यही मेरा स्टाइल है। पुलिस उसे एमपी नगर थाने ले गई है, जहां पर उसके स्टाइल के बारे में विस्तार से पूछताछ की जाएगी। 

न्यूज़ हेडलाइंस में आने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ गया

राजधानी में एक युवक की हरकत के कारण शहर के सबसे व्यस्त इलाके में डेढ़ घंटे से ज्यादा समय तक सड़कें जाम हो गईं। शहर के सबसे व्यस्त एमपी नगर इलाके के ज्योति टॉकीज चौराहे पर स्थित मोबाइल टॉवर पर अर्जुन आर्य नाम का युवक शाम को चढ़ गया। हाथ में तिरंगा झंडा लेकर टॉवर पर चढ़े इस युवक ने पहले अपना स्टाइलिश चश्मा लगाया और फिर राजाबाबू वाली स्टाइल में बैठकर नीचे पर्चे फेंकने शुरू कर दिए। इन पर्चों को देख नीचे से गुजर रहे लोगों ने इसकी जानकारी तत्काल पुलिस और दमकल विभाग को दी।

एमपी नगर भोपाल में डेढ़ घंटे ट्रैफिक जाम रहा

जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को मान-मनौव्वल कर नीचे उतारने के प्रयास शुरू किए। हालांकि, युवक मानने को तैयार न था, लिहाजा एहतियात के दौर पर दमकल की क्रेन वाली गाड़ियां भी बुलाई गईं। पुलिस और प्रशासन के आला अफसर भी मौके पर पहुंचे। युवक को टॉवर पर बैठा देख सबसे बिजी चौराहे पर लोग जमा हो गए। ऐसे में यहां वाहनों की लंबी कतारों के साथ जाम लग गया। हालांकि पुलिस ने डेढ़ घंटे की मशक्कत के आखिरकार युवक को समझा-बुझाकर नीचे उतरने के लिए राजी कर लिया।

युवक बोला- ये मेरा स्टाइल, पुलिस बोली- थाने में विस्तार से बताना

युवक को जब नीचे उतारा गया और उससे ऊपर चढ़ने का कारण पूछा गया तो उसने कहा कि – “ये मेरा स्टाइल है।” युवक को फिलहाल पुलिस अपने साथ लेकर एमपी नगर थाने ले गई है। जहां युवक से पूछताछ की जाएगी। मौके पर पहुंचे एडिशनल डीसीपी एसएस मुजाल्दे के मुताबिक युवक द्वारा इस तरह से टॉवर पर चढ़ना काफी गंभीर मामला है और इसके लिए युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही पुलिस का दावा है कि शहर में सैंकड़ों की तादाद में मोबाइल टॉवर हैं और आगे से कोई सिरफिरा इस तरह की हरकत न करे, इसके भी पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!