BHOPAL NEWS- दक्षिण पश्चिम में चौथे नंबर पर हैं पीसी शर्मा, भास्कर ऐप का सर्वे रिजल्ट

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के सबसे बड़े अखबार दैनिक भास्कर ने चुनावी सर्वे के नतीजे प्रकाशित करना शुरू कर दिया है। मोबाइल एप्लीकेशन के माध्यम से किए गए सर्वे में दैनिक भास्कर ने दावा किया है कि दक्षिण पश्चिम विधानसभा के विधायक श्री पीसी शर्मा, लोकप्रियता के मामले में चौथे नंबर पर हैं। स्थिति यह है कि वह अपनी ही पार्टी के पूर्व पार्षद श्री अमित शर्मा के समकक्ष खड़े हैं। 

भोपाल दक्षिण-पश्चिम में कौन कितना लोकप्रिय- BHASKAR SURVEY RESULT 

मोबाइल ऐप के माध्यम से सर्वे करने के बाद दैनिक भास्कर ने दावा किया है कि भोपाल दक्षिण-पश्चिम विधानसभा में भाजपा और कांग्रेस के टिकट के दावेदारों की लोकप्रियता की स्थिति निम्नानुसार है:- 
  • संजीव सक्सेना कांग्रेस नेता- 62% 
  • उमाशंकर गुप्ता भाजपा नेता- 46% 
  • राहुल कोठारी भाजपा नेता- 21% 
  • पीसी शर्मा विधायक कांग्रेस नेता- 19% 
  • अमित शर्मा पूर्व पार्षद कांग्रेस नेता- 19% 

मोबाइल एप के सर्वे की क्या मान्यता, पब्लिक से फेस टू फेस बात करके देखिए: पीसी शर्मा

दैनिक भास्कर ने दावा किया है कि भोपाल दक्षिण पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से यदि वर्तमान विधायक श्री पीसी शर्मा को टिकट दिया गया तो वह हर हाल में चुनाव हार जाएंगे। यदि उनके सामने भाजपा से उमाशंकर गुप्ता प्रत्याशी बनाए गए तो रिकॉर्ड मतों से हारेंगे और यदि भाजपा ने श्री राहुल कोठारी को टिकट दिया तो भी पीसी शर्मा की जीतने की उम्मीद नहीं है। इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए श्री पीसी शर्मा ने कहा कि, मोबाइल ऐप से सर्वे की कोई मान्यता नहीं होती। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!