BHOPAL NEWS- कमलनाथ के घर संजीव सक्सेना के समर्थकों की परेड, दक्षिण पश्चिम से टिकट चाहिए

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के हाई कमान श्री कमलनाथ के घर कांग्रेस नेता श्री संजीव सक्सेना के समर्थकों की परेड होने जा रही है। श्री संजीव सक्सेना दक्षिण पश्चिम विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी का टिकट चाहते हैं। वर्तमान में इस सीट पर कांग्रेस पार्टी के नेता श्री पीसी शर्मा विधायक हैं। 

भोपाल दक्षिण पश्चिम विधानसभा से टिकट की दावेदारी

संजीव सक्सेना की ओर से दावा किया गया है कि दक्षिण पश्चिम विधानसभा में कुल 233 बूथ हैं। प्रत्येक पोलिंग बूथ से 30 महिला कार्यकर्ता 233X30=6990 महिला कार्यकर्ता रविवार सुबह 10:00 बजे कमलनाथ के घर पहुंचेंगे। कमलनाथ के समर्थकों का नेतृत्व श्री भूपेंद्र सिंह पटेल एवं सुश्री श्रेया अग्निहोत्री करेगी। इस प्रकार श्री संजीव सक्सेना, श्री कमलनाथ के सामने साबित करेंगे कि प्रत्येक बूथ पर उनके पास उनके प्रतिद्वंदी एवं वर्तमान विधायक श्री पीसी शर्मा से ज्यादा समर्थक हैं। इसके बाद श्री संजीव सक्सेना के समर्थन में कमलनाथ के घर से लेकर श्यामला हिल्स पुलिस थाने तक पैदल मार्च निकाला जाएगा। 

संजीव सक्सेना और पीसी शर्मा के बयान

भोपाल समाचार डॉट कॉम से चर्चा के दौरान श्री संजीव सक्सेना दावा कर चुके हैं कि वह हर हाल में भोपाल दक्षिण पश्चिम विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। इसका सीधा अर्थ यह भी होता है कि यदि कांग्रेस पार्टी ने टिकट नहीं दिया, तब भी चुनाव लड़ेंगे। विकल्प के रूप में उनके सामने आम आदमी पार्टी है। भारतीय जनता पार्टी ने भी अब तक भोपाल की दक्षिण पश्चिम विधानसभा सीट से अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है। इधर वर्तमान विधायक एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्री पीसी शर्मा ने भोपाल समाचार डॉट कॉम चर्चा करते हुए कहा था कि, संजीव सक्सेना ने से कहिए, वह हर हाल में चुनाव लड़े। जब जमीन पर उतरेंगे, तब सब कुछ पता चल जाएगा। श्री शर्मा ने यह भी दावा किया था कि उनका टिकट पक्का हो चुका है। श्री कमलनाथ की ओर से उन्हें चुनाव लड़ने का आदेश दिया जा चुका है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!